IND vs AUS: टीम इंडिया के सेलेक्शन पर फिर उठे सवाल, अब इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर लगाई गई लताड़!
Advertisement
trendingNow11567281

IND vs AUS: टीम इंडिया के सेलेक्शन पर फिर उठे सवाल, अब इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर लगाई गई लताड़!

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज से बीच टीम इंडिया के सेलेक्शन पर फिर सवाल उठे हैं. 

IND vs AUS: टीम इंडिया के सेलेक्शन पर फिर उठे सवाल, अब इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर लगाई गई लताड़!

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज (Border Gavaskar Trophy) की शुरुआत नागपुर में खेले जा रहे टेस्ट मैच के साथ हो गई है. इसी बीच टीम इंडिया के एक पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम के सेलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल ना करने पर सेलेक्टर्स और कप्तान को लेकर अपनी राय रखी है. ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है. 

टीम इंडिया के सेलेक्शन पर फिर उठे सवाल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए हुए टीम इंडिया के सेलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम में युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टीम में शामिल ना करने पर नाराजगी जाहिर की है. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा है कि सरफराज खान ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया, इस वजह से उसे मौका मिलना चाहिए. 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कही ये बड़ी बात 

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने दुबई में डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 से इतर इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कह, 'मुझे पता है कि उसे (सरफराज खान) मौका मिलेगा. ऐसा नहीं है कि उसे मौका नहीं मिलेगा. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता सेलेक्टर और कप्तान के दिमाग में क्या चल रहा है. उसने काफी अच्छा किया है.' 

घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड

25 साल के सरफराज खान (Sarfaraz khan) अभी तक 37 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 79.65 की औसत से 3505 बनाए हैं. इस फॉर्मेट में 2000 से ज्यादा रन बनाने के बाद उनसे बेहतर औसत सिर्फ सर डॉन ब्रैडमैन का ही है. जबकि 26 लिस्ट ए मैचों में वह 39.08 की औसत से 469 रन बना चुके हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news