IND vs AUS: राहुल - सूर्या के बाद पत्नी संग ये क्रिकेटर भी महाकाल दर्शन करने पहुंचा, कह दी बड़ी बात
Advertisement

IND vs AUS: राहुल - सूर्या के बाद पत्नी संग ये क्रिकेटर भी महाकाल दर्शन करने पहुंचा, कह दी बड़ी बात

3rd test, Indore: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच एक मार्च से शुरू होगा. इससे पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी महाकाल के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. पहले सूयकुमार यादव और फिर केएल राहुल के बाद एक और खिलाड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे हैं.

IND vs AUS: राहुल - सूर्या के बाद पत्नी संग ये क्रिकेटर भी महाकाल दर्शन करने पहुंचा, कह दी बड़ी बात

Axar Patel: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है. पहले टेस्ट में भारत ने  ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराया था जबकि दूसरे टेस्ट में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी थी. ऐसे में भारतीय टीम तीसरे टेस्ट में भी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. 

ये खिलाड़ी पहुंचा महाकाल मंदिर 

भारतीय टीम के पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा रहे अक्षर पटेल अपनी पत्नी मेहा पटेल के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. दोनों ने भस्म आरती में हिस्सा लिया. मंदिर के पुजारी ने उनसे जलाभिषेक भी कराया. दर्शन के बाद अक्षर पटेल ने कहा कि यहां आने से उनकी पांच सालों की मनोकामना पूरी हो गई है. उनकी पूजा करते हुए एक सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. 

पूजा के बाद क्या बोले अक्षर 

पूजा करने के बाद अक्षर पटेल ने कहा कि मैं यहां पिछले पांच सालों से आने की कोशिश कर रहा हूं. अक्षर ने बताया कि वह साल 2016 में भी यहां महाकाल मंदिर में आए थे, लेकिन उस समय भस्म आरती में शामिल नहीं हो पाए थे. अब शादी के बाद फिर से महाकाल के दर्शन करने पहुंचा हूं. भस्म आरती में भी शामिल हुआ हूं. मेरी सालों की इच्छा पूरी हो गई है. 

सीरीज में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया 

अक्षर पटेल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अच्छी बल्लेबाजी की है. उन्होंने पहले टेस्ट में 84 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी जिसकी वजह से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पर एक बड़ी लीड लेने में कामयाब रही. दूसरे टेस्ट में भी अक्षर ने पहली पारी में 74 महत्वपूर्ण रनों का योगदान दिया था जिसकी बदौलत टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हारने में कामयाब रही. हालांकि, गेंदबाजी में अक्षर पटेल कुछ खास नहीं कर पाए हैं.                          

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news