IND vs AUS: चौथे टेस्ट से पहले इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा दिग्गज, अपने बयान से मचा दी सनसनी!
Advertisement

IND vs AUS: चौथे टेस्ट से पहले इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा दिग्गज, अपने बयान से मचा दी सनसनी!

Border Gavaskar Trophy: इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से हरा दिया था. भारतीय बल्लेबाजों का यहां पर बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था. टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने सीरीज का सबसे शर्मनाक प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है. सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना है. 

IND vs AUS: चौथे टेस्ट से पहले इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा दिग्गज, अपने बयान से मचा दी सनसनी!

Indore Test: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. मुकाबला कल यानि 9 मार्च से शुरू होगा. इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के बचाव में बयान दिया है. इंदौर टेस्ट के बाद से इन खिलाड़ियों के स्पिन गेंदबाजी खेलने पर सवाल उठने लगे थे जिसके बाद अब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सभी सवालों का मुंह तोड़ जवाब दिया है. 

दिग्गज ने कही बड़ी बात 

इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया की बल्लेबाजी को लेकर उठ रहे सवालों पर पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए बयान दिया है. स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि खिलाड़ी अगर स्पिन और तेज गेंदबाज का अच्छा प्लेयर नहीं होता तो 100 टेस्ट मैच कभी नहीं खेलता. रोहित, कोहली और पुजारा को लेकर दिए बयान में उन्होंने कहा कि तीनों ही खिलाड़ी स्पिन और तेज दोनों गेंदबाजी अच्छा खेलते हैं. इसमें संदेह वाली कोई बात नहीं है. 

डीआरएस ने बदली चीजें 

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि अगर कोई चीज बदली है तो वह है डीआरएस. आज के मैचों में डीआरएस बड़ी भूमिका निभाता है. पहले फ्रंटफुट पर डीआरएस और एलबीडब्ल्यू नहीं होता था. इसलिए आपको कई बार अपनी तकनीक में बदलाव करना पड़ता था लेकिन लोग इस बारे में ज्यादा बातें नहीं करते हैं. 

पिच पर उठाए सवाल 

जैस तरह से 3 दिनों में टेस्ट मैच खत्म हुए उस पर गंभीर ने कहा कि स्पिन की मददगार पिचों पर खेलना सही है लेकिन जिस तरफ से ढाई दिनों में मुकाबले खत्म हो रहे हैं. मैं उसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं करूंगा. हम मैच को अच्छा फिनिश होते देखना चाहते हैं. जैसा हमने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मैच देखा था. टेस्ट मैच का चौथे पांचवें दिन तक जाना सही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news