WTC Final: रोहित का दोस्त टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा, कहीं तोड़ ना दे ट्रॉफी का सपना!
Advertisement

WTC Final: रोहित का दोस्त टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा, कहीं तोड़ ना दे ट्रॉफी का सपना!

IND vs AUS: रोहित शर्मा का एक साथी खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है. ये खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भी जाना जाता है.

WTC Final: रोहित का दोस्त टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा, कहीं तोड़ ना दे ट्रॉफी का सपना!

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (ICC World Test Championship) के फाइनल मैच में रोहित शर्मा का एक साथी खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला था, लेकिन अब वो ही खिलाड़ी रोहित और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी के बीच दीवार बनकर खड़ा हो सकता है.

रोहित का दोस्त टीम के लिए बन सकता है खतरा

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के सहायक कोच डेनियल वेटोरी को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान टी20 फॉर्मेट में लंबे समय तक खेलने से उनके खिलाड़ियों, विशेषकर अहम ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की तैयारियों में बाधा नहीं आएगी. वेटोरी ने कहा कि आईपीएल 2023 में मजबूत प्रदर्शन से ग्रीन का आत्मविश्वास बढ़ा है और युवा ऑलराउंडर यूनाइटेड किंगडम के अपने पहले टेस्ट दौरे में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं.

कैमरून ग्रीन से टीम को काफी उम्मीद

ग्रीन ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल होने वाले आखिरी खिलाड़ियों में से थे. वह आईपीएल प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस के साथ अपने कार्यकाल के बाद देर से पहुंचे और लिवरपूल के पास फॉर्मबी में चार दिवसीय अनुकूलन शिविर वाली टीम में शामिल हुए. ग्रीन के सिर्फ 24 घंटे पहले टीम में शामिल होने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और एशेज सीरीज में अपने अभियान से पहले गुरुवार को बेकेनहैम में अपना पहला बड़ा प्रशिक्षण सेशन आयोजित किया.

कोच डेनियल वेटोरी ने दिया बड़ा बयान

कोच डेनियल वेटोरी ने संवाददाताओं से कहा, 'कोई भी क्रिकेट अब तैयारी है. वह यह सुनिश्चित करने के लिए पृष्ठभूमि में काम कर रहा है कि उसका गेंदबाजी भार बढ़ रहा है और वह वास्तव में टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार है.' क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वेटोरी के हवाले से कहा, 'हम इसे ऐसे देखते हैं जैसे अगर आप हाई-इंटेंसिटी, हाई-क्लास क्रिकेट में शामिल हैं, तो हम इससे खुश हैं क्योंकि इसका मतलब है कि आप क्रिकेट खेल रहे हैं.'

आईपीएल 2023 में जड़ा शतक

कैमरून ग्रीन ने कुछ दिन पहले ही वानखेड़े स्टेडियम में 47 गेंदों में शतक लगाया था, जिसने मुंबई इंडियंस को आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचाया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम उम्मीद कर रही है कि छोटे फॉर्मेट में उनका कार्यकाल उनकी मदद करेगा और टेस्ट मैचों की तैयारी में बाधा नहीं बनेगा. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने शुक्रवार को एक रिपोर्ट में कहा कि आस्ट्रेलियाई कोचिंग स्टाफ इस 23 वर्षीय खिलाड़ी के सफेद गेंद से लंबे समय तक क्रिकेट खेलने को छह टेस्ट मैचों के लिए अच्छी तैयारी के रूप में देख रहा है. वेटोरी ने कहा कि वे कैमरून ग्रीन की तैयारियों से संतुष्ट हैं क्योंकि ग्रीन आईपीएल में खेलने वाले अन्य ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के सदस्यों के विपरीत प्लेऑफ में खेले थे.

Trending news