IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जडेजा से है चिढ़! टेस्ट सीरीज के बीच इस बयान से मचाई सनसनी
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जडेजा से है चिढ़! टेस्ट सीरीज के बीच इस बयान से मचाई सनसनी

Ravindra Jadeja: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी में ज्यादा मौका नहीं मिल की बात कही है. 

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जडेजा से है चिढ़! टेस्ट सीरीज के बीच इस बयान से मचाई सनसनी

India vs Australia: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. शुरुआती दोनों ही मैचों में टीम इंडिया की जीत के हीरो धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चलते गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिल रहा है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के शानदार खेल के चलते ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को गेंदबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा. ऐसे में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कम गेंदबाजी मिलने के चलते रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से शिकायत की है. दरअसल, दिल्ली टेस्ट मैच जीत के बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने जडेजा से बातचीत की, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

अक्षर पटेल ने पुछा ये मजेदार सवाल 

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षर पटेल ने जडेजा से पूछा, 'सर मेरी तो बॉलिंग आ नहीं रही है. अक्षर को बॉलिंग नहीं देनी है इसिलए ऐसा बॉल डाल रहे हो क्या.' इसके जवाब में जडेजा ने हंसते हुए कहा, 'दरअसल, इंडिया में ऐसी विकेट हैं तो स्पिनर की भूमिका और जिम्मेदारी बढ़ जाती है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वीप और रिवर्स स्वीप खेलना पसंद करते हैं तो मेरी यही कोशिश थी कि स्टंप-टू-स्टंप बॉलिंग करूं. स्टंप वाली ज्यादा अच्छी है, क्योंकि अगर बॉल मिस की तो स्टंप में ही लगेगी. ऐसा हुआ भी कि जोर-जोर से पांच बार स्टंप की आवाज आई.'

रवींद्र जडेजा ने की दमदार वापसी 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दिल्ली टेस्ट मैच की पहली पारी में तीन विकेट हासिल किए थे. वहीं, दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 42 रन देकर 7 विकेट हासिल किए. ये टेस्ट क्रिकेट में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का सबसे बेस्ट प्रदर्शन है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पहले मैच की पहली पारी में 22 ओवर गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए थे.वहीं दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 12 ओवर गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news