IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बिना मैच खिलाए किया गया बाहर
Advertisement
trendingNow11582827

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बिना मैच खिलाए किया गया बाहर

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक खिलाड़ी के करियर पर खतरा मंडरा रहा है. इस खिलाड़ी को बिना मैच खिलाए टीम से बाहर किया गया है. 

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के साथ ही खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! बिना मैच खिलाए किया गया बाहर

India vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर (Border–Gavaskar Trophy 2023) सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले एक धाकड़ गेंदबाज को  टीम से रिलीज कर दिया गया है. इस खिलाड़ी को सीरीज के शुरुआती दो मैचों में खेलने का मौका भी नहीं मिला है. इन सब के बीच एक पूर्व कप्तान ने इस खिलाड़ी के करियर पर बड़ा बयान दिया है.

खतरे में आया इस खिलाड़ी का करियर

स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर (Ashton Agar) को भारत के टेस्ट दौरे से स्वदेश भेजे जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर (Mark Taylor) इस बात को लेकर असमंजस में है कि टेस्ट क्रिकेट में बाएं हाथ के इस गेंदबाज का भविष्य कैसा होगा? पिछले महीने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के साथ साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलने वाले एगर अब ऑस्ट्रेलिया के दूसरे पसंदीदा स्पिन विकल्प से हटकर अब टेस्ट टीम में नहीं हैं, खासकर टॉड मर्फी और मैथ्यू कुहनमैन के आने पर, जिन्होंने नागपुर और नई दिल्ली में टेस्ट डेब्यू किया था.

मार्क टेलर ने दिया ये बड़ा बयान 

मार्क टेलर (Mark Taylor) ने वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स से कहा, 'मुझे नहीं पता कि एक टेस्ट खिलाड़ी के रूप में उसका भविष्य क्या है. उन्होंने उसे सिडनी टेस्ट के लिए चुना, जो मुझे लगा कि एक अच्छा चयन था, क्योंकि वे भारत में सीरीज के बारे में सोच रहे थे. लेकिन फिर उन्होंने उसे भारत में नहीं चुना. इसलिए मुझे नहीं पता कि उनका भविष्य क्या होगा.' उन्होंने आगे कहा, 'अगर वे उन्हें भारत में नहीं चुन रहे हैं, तो मुझे यकीन नहीं है कि वे उसे फिर से कैसे चुन सकते हैं. यह एश्टन एगर के लिए विशेष रूप से चिंताजनक है अगर वह फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने की उम्मीद करते हैं. वह काफी समय से टीम में रहे हैं. मुझे अब कोई संदेह नहीं है कि चयनकर्ता बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में मैथ्यू कुहनमैन की ओर देख रहे होंगे, इसलिए मुझे नहीं पता कि एगर का क्या होगा.'

साल 2013 एशेज में किया था डेब्यू 

2013 एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू पर एक नंबर ग्यारह बल्लेबाज के रूप में तेज 98 स्कोर करने के बावजूद एश्टन एगर (Ashton Agar) ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में नियमित रूप से शामिल नहीं हुए हैं. तब से, उन्होंने पांच टेस्ट मैचों में 52 की औसत से केवल नौ विकेट लिए हैं. एश्टन एगर (Ashton Agar) ऑस्ट्रेलिया के लिए 20 वनडे और 47 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे में 18 और टी20 में 48 विकेट झटके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news