IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, कंगारुओं को बचाने ऑस्ट्रेलिया से आ रहा रोहित-विराट का दुश्मन!
Advertisement
trendingNow11568230

IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, कंगारुओं को बचाने ऑस्ट्रेलिया से आ रहा रोहित-विराट का दुश्मन!

IND vs AUS 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक घातक खिलाड़ी की एंट्री होने वाली है. 

IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, कंगारुओं को बचाने ऑस्ट्रेलिया से आ रहा रोहित-विराट का दुश्मन!

India vs Australia 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत हार के साथ की है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने एक पारी और 132 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी. ऐसे में सीरीज का अगला मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए काफी अहम रहने वाली है. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट दिल्ली में 17 से 21 फरवरी तक खेला जाना है. इस मैच से पहले एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ने वाला है. 

ऑस्ट्रेलिया से आ रहा ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) चोट के चलते भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे. वह अब जल्द ही भारत आने वाले हैं. पहले टेस्ट के बाद कप्तान पैट कमिंस ने अपने साथी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की चोट का लेकर नया अपडेट (Mitchell Starc Injury Update) दिया. उन्होंने मैच के बाद स्टार्क के बारे में बात करते हुए कहा, 'मिचेल स्टार्क आज या कल दिल्ली पहुंचेगे. वहीं जोश हेजलवुड भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए तैयार नहीं हैं. कैमरन ग्रीन को लेकर हम दो दिन में ही कुछ कह सकते हैं.'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए चोटिल 

मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन कैच लपकने के प्रयास में बाएं हाथ की अंगुली में चोट लगी थी. वह बाएं हाथ से ही गेंदबाजी करते हैं. स्टार्क की मध्यमिका अंगुली में 'टेंडन' की चोट का पता लगा था और इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी में तीसरे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) का प्रदर्शन टीम इंडिया के खिलाफ काफी शानदार भी रहा है, ऐसे में उनका वापसी करना टीम इंडिया के लिए एक टेंशन साबित हो सकता है. 

मिशेल स्टार्क ने दिया था ये अपडेट 

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट अवार्ड्स के दौरान मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने अपनी चोट का अपडेट देते हुए कहा था, 'मैं अभी कुछ हफ्ते ट्रैक कर रहा हूं और मुझे उम्मीद हैं कि मैं भारत के खिलाफ दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट में सबसे साथ जुड़ने की संभावना है.' आपको बता दें कि मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) अभी तक 75 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 304 विकेट दर्ज हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news