IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले लिया जाएगा बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को अब नहीं मिलेगा खेलने का मौका!
Advertisement
trendingNow11568439

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले लिया जाएगा बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को अब नहीं मिलेगा खेलने का मौका!

IND vs AUS 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से एक खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है. ये खिलाड़ी पहले मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहा था. 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले लिया जाएगा बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी को अब नहीं मिलेगा खेलने का मौका!

IND vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का दूसरा मैच 17 फरवरी से खेला जाएगा. ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में होगा. इस मैच से एक धाकड़ खिलाड़ी का पत्ता कटना तय माना जा रहा है. ये खिलाड़ी सीरीज के शुरुआती मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहा था और अपनी टीम पर बोझ साबित हुआ था. 

दूसरे टेस्ट से इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत हार के साथ की है. ऐसे में आने वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को टीम से बाहर बैठाया जा सकता है. डेविड वॉर्नर (David Warner) नागपुर टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में अपनी टीम अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे थे. 

नागपुर टेस्ट मैच में रहे फ्लॉप 

डेविड वॉर्नर (David Warner) नागपुर टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ 1 रन ही बना सके थे. वहीं दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर (David Warner) 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. द एज अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक डेविड वॉर्नर को इस खराब खेल के चलते अब बाहर बैठाया जा सकता है और बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. 

भारत के खिलाफ काफी खराब रिकॉर्ड 

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत के खिलाफ अभी तक 19 टेस्ट मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने 32.19 की औसत से 1159 रन बनाए हैं. वहीं, डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत में कुल 9 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 22.16 की खराब औसत से 399 रन ही बनाए हैं. वह भारत में एक भी टेस्ट शतक नहीं जड़ सके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news