IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, बीच मैच से बाहर हुआ ये स्टार क्रिकेटर
Advertisement

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, बीच मैच से बाहर हुआ ये स्टार क्रिकेटर

IND vs AUS 1st Test: नागपुर के वीसीए स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी सिर्फ 177 रन पर समेट दी जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शतक जड़ा. इस बीच एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गया.

ind vs aus test (bcci)

IND vs AUS 1st Test, Matt Renshaw Injury: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा है. वीसीए स्टेडियम में जारी इस मैच में भारतीय टीम ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. मेजबान टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी महज 177 रन पर समेट दी. इसके बाद बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला. उन्होंने शतक जड़ा. इस बीच एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गया.  

मैच में आगे खेलना मुश्किल 

ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज मैट रेनशॉ को पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन घुटने में चोट लग गई. इसके चलते रेनशॉ का इस मैच में आगे खेल पाना मुश्किल लग रहा है. 26 साल के मैट रेनशॉ को स्कैन के लिए भेजा गया है. उनकी जगह एश्टन एगर को मैदान में उतारा गया. ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 में ट्रेविस हेड पर रेनशॉ को तरजीह दी गई थी, जिस पर काफी सवाल उठाए जा रहे थे.

खाता भी नहीं खोल पाए थे रेनशॉ

मैट रेनशॉ पहली पारी में अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. वह 5वें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे और रवींद्र जडेजा का शिकार हो गए. उन्हें पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद पर जडेजा ने पवेलियन की राह दिखाई. उनके नहीं खेलने पर ऑस्ट्रेलिया की दिक्कतें और बढ जाएंगी.

बढ़ सकती हैं AUS टीम की परेशानी 

रेनशॉ के चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम की परेशानी बढ़ सकती हैं. अनुभवी पेसर मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड चोट के कारण पहले ही टीम से बाहर चल रहे हैं. हेजलवुड का 17 फरवरी से दिल्ली में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में भी खेलना तय नहीं है. बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी महज 177 रन पर सिमट गई थी. जडेजा ने 5 जबकि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट झटके.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news