World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए इस घातक खिलाड़ी की टीम में होगी वापसी! कोच ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए इस घातक खिलाड़ी की टीम में होगी वापसी! कोच ने किया बड़ा ऐलान

ODI World Cup 2023: इस साल भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले एक धाकड़ खिलाड़ी चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी कर सकता है. इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 के दौरान चोट लगी थी.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए इस घातक खिलाड़ी की टीम में होगी वापसी! कोच ने किया बड़ा ऐलान

ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें अपने खिलाड़ियों की फिटनेस और खेल पर नजर रख रही हैं. इसी बीच एक धाकड़ खिलाड़ी से जुड़ी बडी खबर सामने आ रही है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 की शुरुआत में चोटिल हो गया था. ऐसे में इस खिलाड़ी का वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. लेकिन टीम के कोच ने बड़ा अपडेट देते हुए बताया है कि इस खिलाड़ी की अभी भी टीम में वापसी हो सकती है.

इस घातक खिलाड़ी की टीम में होगी वापसी!

न्यूजीलैंड ने स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले अपनी चोट से उबर रहे हैं. लेकिन न्यूजीलैंड टीम को उनके फिट होकर वापसी की उम्मीद है. न्यूजीलैंड की टीम अपने कप्तान को फिट होने का पूरा मौका देना चाहती है. न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने बताया है कि केन विलमयसन के पास फिटनेस साबित करने अभी भी अभी दो सप्ताह का टाइम है. वह हाल ही में अपने साथियों के साथ नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे.

न्यूजीलैंड के कोच ने दिया ये अपडेट

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, 'हमें वर्ल्ड कप टीम का चयन करने के लिए अब से लगभग दो सप्ताह का समय मिला है. हम केन विलियमसन को हर मौका देंगे और उस पूरे समय का उपयोग करेंगे. वह पूरी तरह से रिहैब मोड में है, वह फिर से नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन अभी भी बहुत काम उनको करना है.' न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के मुताबिक, विलियमसन फिटनेस पर लौटने के लिए अच्छी तरह से प्रगति कर रहे हैं.  

केन विलियमसन ऐसे हुए थे चोटिल

न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के कप्तान विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में पैर में चोट लगी थी. चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर के लिए हार्दिक ने जोशुआ लिटिल को गेंद थमाई थी. तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट बाउंड्री की तरफ शॉट लगाया, जिसे उछलते हुए विलियमसन ने लपका. हालांकि वह 2 रन ही बचाने में कामयाब हो पाए और ये चौका रहा. इसी बीच विलियमसन (Kane Williamson) बाउंड्री लाइन के दूसरी पारी गिर गए और फिर उनसे उठा ही नहीं गया. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इस चोट के चलते उनकी सर्जरी भी हुई थी.

 

Trending news