IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, कप्तान पांड्या ने खुद बता दिया नाम
Advertisement

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, कप्तान पांड्या ने खुद बता दिया नाम

Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस दौरान एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया जिसकी कमी टीम को खलने वाली है. 

Photo (Twitter)

Hardik Pandya On IND vs SL T20 Series: टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच कल (3 जनवरी) शाम 7:00 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेलेगी. इस सीरीज में टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे. वहीं, टीम की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या ने सीरीज की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया जिसकी कमी उन्हें खलने वाली है. 

कप्तान पांड्या को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी 

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की  गैरमौजूदगी निश्चित रूप से भारतीय टीम के संतुलन पर भारी प्रभाव डालेगी.  लेकिन टी20 फॉर्मेट में भारत के नए कप्तान हार्दिक पांड्या इस समय पंत के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. पंत उस समय बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली थी. अब उनकी हालत में सुधार के बाद मैक्स अस्पताल के आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है. 

ऋषभ पंत पर दिया ये बड़ा बयान 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) घुटने और टखने की गंभीर चोट के कारण कम से कम छह महीने के लिए खेल से दूर रहेंगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के महत्व पर कहा, 'जाहिर तौर पर वह काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, लेकिन अब सभी जानते हैं कि स्थिति क्या है. अगर टीम में पंत होते तो बहुत फर्क पड़ता है.  उनकी गैरमौजूदगी कुछ ऐसा है जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते है.'

जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद

जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने दम पर मैच का रुख पलटने वाले इस विकेटकीपर बल्लेबाज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, 'जो हुआ वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इस पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं था और एक टीम के रूप में हम उनके (पंत) जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. हमारी प्रार्थना हमेशा उसके साथ है. हम कामना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news