WATCH: हार्दिक पांड्या ने शादी में दिखाया बड़ा दिल, जूते-चुराई पर दिए इतने रुपये!
Advertisement
trendingNow11743394

WATCH: हार्दिक पांड्या ने शादी में दिखाया बड़ा दिल, जूते-चुराई पर दिए इतने रुपये!

Hardik Pandya Video : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि वह अपनी साली से जूते-चुराई रस्म के बाद बात कर रहे हैं. उन्होंने इस दौरान काफी बड़ा दिल दिखाया.

WATCH: हार्दिक पांड्या ने शादी में दिखाया बड़ा दिल, जूते-चुराई पर दिए इतने रुपये!

Hardik Pandya Viral Video : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. वह फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दिखाया बड़ा दिल

साल 2020 में हार्दिक ने नताशा स्तांकोविच (Natasa Stankovic) से शादी की थी. हालांकि बाद में उन्होंने फिर से पूरे जोर-शोर के साथ नताशा संग सात फेरे लिए. हार्दिक की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं. हार्दिक ने वैलेंटाइन डे-2023 पर अपनी और नताशा की यादें भी ताजा कीं. उन्होंने इसे शादी के रूप में सेलिब्रेट किया था. हार्दिक ने अपनी शादी की एक रस्म में बड़ा दिल दिखाया.

जूते-चुराई पर दिए इतने रुपये

हार्दिक पांड्या ने जब दोबारा शादी की, तब सभी रिश्तेदारों और पारिवारिक सदस्यों को बुलाया. उन्होंने अपनी शादी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिन पर फैंस ने काफी प्यार लुटाया. अब एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा हार्दिक से जूते-चुराई रस्म के बाद पैसे मांगती हैं. हार्दिक उनसे पूछते हैं कि कितने पैसे चाहिए, तो पंखुड़ी एक लाख रुपये की डिमांड करती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

5 गुना दी रकम

भारतीय ऑलराउंडर डिमांड के बाद पहले कहते हैं कि वह 2 लाख रुपये देंगे और तुरंत इसे 5 लाख कर देते हैं. वह पैसे ट्रांसफर करने के लिए भी आवाज लगाते हैं. कार्तिक पहले बातचीत को बोलते हैं तो हार्दिक कहते हैं कि ट्रांसफर कर दो. पंखुड़ी शर्मा भी इसे सुनकर खुश हो जाती हैं. 

Trending news