WATCH: हार्दिक पांड्या के रन आउट पर बवाल, Video देख क्रिकेट फैंस ने पकड़ लिया माथा!
Advertisement

WATCH: हार्दिक पांड्या के रन आउट पर बवाल, Video देख क्रिकेट फैंस ने पकड़ लिया माथा!

IND vs WI 1st ODI : बारबाडोस में वेस्टइंडीज को पहले वनडे में हराकर भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टीम इंडिया को जीत के लिए महज 115 रन का लक्ष्य मिला लेकिन उसने इसे हासिल करने में 5 विकेट गंवाए. हार्दिक पांड्या के रन आउट से फैंस भी हैरान हो गए.

WATCH: हार्दिक पांड्या के रन आउट पर बवाल, Video देख क्रिकेट फैंस ने पकड़ लिया माथा!

Hardik Pandya Run Out: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के पहले वनडे (IND vs WI 1st ODI) में 5 विकेट से मात दी. बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले वनडे में टीम इंडिया को जीत के लिए महज 115 रन का लक्ष्य मिला जिसे उसने 22.5 ओवर में हासिल किया. इसी मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के रन आउट से बवाल भी हो गया.

ना शॉट खेला, ना भागे फिर भी आउट

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहले वनडे में हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इसी मुकाबले में टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह भी खुश नहीं होंगे. हार्दिक पांड्या ने ना तो कोई शॉट खेला और ना ही रन के लिए भागे लेकिन वह आउट हो गए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पारी के 14वें ओवर में हुए आउट

मामला भारत की पारी के 14वें ओवर का है. इस ओवर में उप-कप्तान हार्दिक पांड्या दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए. पांड्या और ईशान किशन तब क्रीज पर थे. गेंदबाजी यानिक करियाह (Yannic Cariah) करने आए. इस ओवर की पहली ही गेंद पर पांड्या रन आउट हुए. वह तब 5 रन के निजी स्कोर पर थे. दरअसल, किशन ने यानिक की ऑफ स्टंप पर जाती गेंद पर सीधा शॉट खेला. इसके साथ ही पांड्या क्रीज छोड़कर आगे बढ़े लेकिन यानिक गेंद को लपक नहीं पाए और उनके हाथ से छूती हुई स्टंप से टकराई.

थर्ड अंपायर की ली मदद

फिर मैदानी अंपायर ने तुरंत थर्ड अंपायर की ओर इशारा कर दिया. वीडियो देखने पर पता चला कि जब तक पांड्या क्रीज के अंदर पहुंचते, तब तक गेंद स्टंप पर लग चुकी थी. इससे पांड्या को दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा. बता दें कि इस वनडे मैच में कुलदीप यादव ने 4 विकेट झटके और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Trending news