VIDEO: ईशान किशन ने खत्म कर दिया पंत का करियर? चीते जैसा फुर्तीला कैच लपक मचा दी सनसनी
Advertisement

VIDEO: ईशान किशन ने खत्म कर दिया पंत का करियर? चीते जैसा फुर्तीला कैच लपक मचा दी सनसनी

Ishan Kishan: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू किया और इस मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने तहलका मचाकर रख दिया. ऋषभ पंत एक्सीडेंट में घायल होने की वजह से लंबे समय से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

VIDEO: ईशान किशन ने खत्म कर दिया पंत का करियर? चीते जैसा फुर्तीला कैच लपक मचा दी सनसनी

Ishan Kishan Catch: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू किया और इस मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने तहलका मचाकर रख दिया. ऋषभ पंत एक्सीडेंट में घायल होने की वजह से लंबे समय से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऋषभ पंत की जगह केएस भरत को टीम इंडिया के लिए 5 टेस्ट मैचों में खेलने का मौका दिया गया, लेकिन वह बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए. अब अंत में जाकर वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने सही फैसला लेते हुए आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टेस्ट में पहली बार खेलने का मौका दिया. 

ईशान किशन ने खत्म कर दिया पंत का करियर?

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी और केएस भरत के ड्रॉप होने की वजह से ईशान किशन को टेस्ट में डेब्यू का मौका मिला और इस खिलाड़ी ने इस सुनहरे मौके को भुना लिया. विकेट के पीछे ईशान किशन  ने अपने जबरदस्त कमाल से हर किसी को हैरान कर दिया. भारत ने वेस्टइंडीज की पहली पारी 150 रनों पर समेट दी और इस दौरान विकेट के पीछे ईशान किशन ने दो बेहतरीन कैच लपके. ईशान किशन का एक कैच तो इतना हैरतअंगेज रहा कि उसकी क्रिकेट जगत में जमकर चर्चा हो रही है. 

चीते जैसा फुर्तीला कैच लपक मचा दी सनसनी

वेस्टइंडीज की पहली पारी के दौरान 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर ईशान किशन ने रेमन रीफर का एक बेहतरीन कैच लपका. ईशान किशन का ये कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया. ईशान किशन के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ईशान किशन ने चीते जैसी फुर्ती के साथ रेमन रीफर का कैच लपका, जिसने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी याद दिला दी. शार्दुल ठाकुर ने वेस्टइंडीज की पहली पारी के दौरान 20वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकी तो इस पर रेमन रीफर ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद रेमन रीफर के बल्ले से लगकर ईशान किशन के पास चली गई और ईशान किशन ने चीते जैसी फुर्ती के साथ एक बेहतरीन कैच लपक लिया. 

Trending news