ENG vs SA: शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड पर भड़का ये दिग्गज, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow11312743

ENG vs SA: शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड पर भड़का ये दिग्गज, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

ENG vs SA: इंग्लैंड के महान क्रिकेटर ज्योफ बॉयकॉट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करारी हार के बाद एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को एक बड़ी चेतावनी भी दी. 

फोटो (File)

ENG vs SA: इंग्लैंड के महान क्रिकेटर ज्योफ बॉयकॉट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करारी हार के बाद बेन स्टोक्स की टीम को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि अगर वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उनके लिए अगले साल एशेज जीतना मुश्किल हो जाएगा.

बॉयकॉट ने उतारा गुस्सा

डीन एल्गर के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती लॉर्डस टेस्ट में पारी और 12 रन की हार के बाद घरेलू टीम पर तीखा हमला बोलते हुए पूर्व सलामी बल्लेबाज ने संकेत दिया कि मेहमानों ने लगातार चार टेस्ट जीतने वाली इंग्लैंड को पूरी तरह से चित कर दिया. इंग्लैंड कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की तेज गति के सामने टिक नहीं सका, क्योंकि दोनों ने क्रमश: 7/79 और 6/110 विकेट लिए.

एशेज में भी आएगी दिक्कत- बॉयकॉट

बॉयकॉट ने कहा कि इसी तरह से ऑस्ट्रेलियाई सीम के पास पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क जैसे गेंदबाज मौजूद हैं. स्टार्क और जोश हेजलवुड के रहते हुए मेजबान टीम के लिए एशेज हासिल करना मुश्किल होगा. बॉयकॉट ने टेलीग्राफ के हवाले से कहा, 'जिस तरह से हमारे बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के तेज आक्रमण के सामने ढेर हुए, वह अगले साल इंग्लैंड में एशेज के लिए अच्छा संकेत नहीं है. पिछली तीन एशेज सीरीज में- एक घर और दो टूर-ऑस्ट्रेलिया के तेज आक्रमण ने हमे निराश किया है.'

इंग्लैंड का खराब खेल

बॉयकॉट ने कहा कि इंग्लैंड परिस्थितियों के अनुकूल नहीं था. उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से इंग्लैंड को परिस्थितियों या मैच की स्थिति के अनुकूल होना होगा. इंग्लैंड के बल्लेबाज बेहतर तरीके से बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं. फिर भी वे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं.'

Trending news