Joe Root: भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया जो रूट का करियर! अपने इस बयान से मचा दी सनसनी
Advertisement

Joe Root: भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया जो रूट का करियर! अपने इस बयान से मचा दी सनसनी

Joe Root Statement: मौजूदा समय के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने खुलासा किया है कि वह भारत के एक बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते हैं. जो रूट ने कहा है कि वह भारत के इस बल्लेबाज को बहुत फोलो करते हैं. 

Joe Root: भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया जो रूट का करियर! अपने इस बयान से मचा दी सनसनी

England Cricket Team: मौजूदा समय के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने खुलासा किया है कि वह क्यों अपने आदर्श भारत के लीजेंड सचिन तेंदुलकर को इतना महान मानते हैं. जो रूट डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 में दुबई कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. जो रूट ने कहा कि वह इस बात से बहुत प्रभावित हैं कि किस तरह सचिन तेंदुलकर अपने खेलने के दिनों में भारी दबाव का सामना करते थे.

भारत के इस बल्लेबाज ने बदल दिया जो रूट का करियर!

जो रूट ने आईएल टी20 के आधिकारिक प्रसारक जी नेटवर्क पर विशेष बातचीत में कहा, 'इस समय कई अच्छे खिलाड़ी खेल रहे हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर को देखिए कि उन्होंने क्या हासिल किया है. वह किस तरह युवावस्था से इतने लम्बे समय तक ऊंचे स्तर पर खेले, वह काबिले तारीफ है.'

अपने इस बयान से मचा दी सनसनी

जो रूट ने कहा, 'कई बार ऐसा भी समय था जब सचिन तेंदुलकर ने दबाव का सारा बोझ अपने कंधों पर झेला और ऐसा सचिन तेंदुलकर ने 20 साल से अधिक समय तक किया. इससे पता लगता है कि सचिन तेंदुलकर इतने समय तक भारतीय क्रिकेट के लिए इतने महत्वपूर्ण क्यों थे.'

जो रूट ने कहा- वह महान खिलाड़ी थे

जो रूट ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर महान खिलाड़ी थे. मैं छोटा था और जिस तरह वह खेलते थे, मैं सचिन तेंदुलकर की प्रशंसा करता था. उन्होंने न केवल भारतीय क्रिकेट बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के लिए भी अपना योगदान दिया.' दुबई कैपिटल्स का वर्ल्ड आईएलटी20 में शुक्रवार को अबु धाबी नाईट राइडर्स से मुकाबला होगा.

(Source Credit - IANS)

Trending news