IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में हुई दिनेश कार्तिक की एंट्री! खुद ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में हुई दिनेश कार्तिक की एंट्री! खुद ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी

Dinesh Karthik: टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को ये बड़ी जानकारी दी है. 

Photo (Twitter)

IND vs AUS Border Gavaskar Trophy: आईपीएल 2022 के बाद 37 साल के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम इंडिया में वापसी की थी और टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भी स्क्वॉड का हिस्सा बने थे. वह इस टूर्नामेंट के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं. टीम इंडिया को 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) खेलनी है. इस सीरीज से पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

दिनेश कार्तिक के ट्वीट से सभी हैरान 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था… अच्छा… ये फिर से होने जा रहा है!'. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के इस ट्वीट के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वह एक बार फिर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है, बल्कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस सीरीज में कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं. इससे पहले वह 2019 वर्ल्डकप में कॉमेंट्री कर चुके हैं. 

पहली बार टेस्ट मैच में करेंगे कमेंट्री

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अभी तक एक बार भी टेस्ट मैच में कमेंट्री नहीं की है, इसलिए उन्होंने अपने ट्वीट में डेब्यू का जिक्र किया है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट्स की टीम में शामिल किए जा सकते हैं. आपको बत दें कि दिनेश कार्तिक भारत के लिए 26 टेस्ट खेल चुके हैं. इन मैचों में उन्होंने 25 की औसत से कुल 1025 रन बनाए हैं. कार्तिक ने नवंबर 2004 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. वहीं, साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था. 

आईपीएल 2023 में खेलते आएंगे नजर 

आईपीएल 2023 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. आईपीएल 2022 में भी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) का हिस्सा थे. आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 16 मैचों में 55.00 की औसत से 330 रन बनाए. आईपीएल में कार्तिक के शानदार प्रदर्शन ने ही उन्हें टीम इंडिया में जगह दिलाई थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news