Team India: दिनेश कार्तिक ने टीम सेलेक्शन पर फिर उठाई उंगली, इस खिलाड़ी को जगह ना मिलने पर निकाली भड़ास
Advertisement

Team India: दिनेश कार्तिक ने टीम सेलेक्शन पर फिर उठाई उंगली, इस खिलाड़ी को जगह ना मिलने पर निकाली भड़ास

Dinesh Karthik: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टीम सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं. वह बांग्लादेश दौरे पर एक युवा खिलाड़ी को मौका ना मिलने से निराश दिखे. 

Photo (Twitter)

Dinesh Karthik On Team India: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज की हार के बाद टीम इंडिया सवालों के घेरे में है. कई भारतीय दिग्गज टीम इंडिया के खेल से लेकर सेलेक्शन तक पर सवाल उठाए हैं. इस लिस्ट में अब विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का नाम भी जुड़ गया है. दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया में एक युवा खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने से निराश कार्तिक

भारतीय सीनियर टीम के साथ-साथ इंडिया ए भी बांग्लादेश के दौरे पर गई थी. इस इंडिया-ए की टीम में 28 साल के धाकड़ बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) को जगह नहीं मिली थी. सेलेक्टर्स के इस फैसले पर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने नाराजगी जताई. कार्तिक का मानना है कि बाबा इंद्रजीत घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें खेलने का मौका मिलना चाहिए. 

दिनेश कार्तिक ने किया से ट्वीट 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हाल ही में बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, 'अब समय आ गया है कि सेलेक्टर्स उनके प्रदर्शन पर नजर रखे और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दें. उन्होंने बहुत कुछ किया है. किसी भी तरह से उन्हें इंडिया ए के लिए खेलने से वंचित नहीं किया जा सकता.'

बाबा इंद्रजीत ने भी जताई निराशा 

बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) ने इंडिया ए मौका ना मिलने पर न्यूज 18 से बातचीत करते हुए कहा, 'मैंने दिलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद सिलेक्शन पैनल के पूर्व सदस्य सुनील दोषी से बात की थी. उन्हें मैंने बताया था कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर होना मेरे लिए निराशजनक था. मैं हर बार अपना नाम नहीं देखकर निराश हो जाता हूं. मैं इसकी वजह नहीं जानता'.

घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड 

बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) ने अभी तक 85 फर्स्ट क्लास पारियों में 53.16 की औसत से 3987 रन बनाए हैं, जिसमें 13 शतक शामिल हैं. वहीं, लिस्ट ए की 42 पारियों में बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) ने 45 की औसत से 1268 रन बनाए हैं. बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) आईपीएल में भी 3 मैच खेल चुके हैं. हालांकि अगले सीजन से पहले केकेआर की टीम ने बाबा इंद्रजीत को रिलीज कर दिया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news