IND vs ENG: वाह.. क्या रन आउट है! चीते जैसे तेज निकले ध्रुव जुरेल; फैंस को दिला दी धोनी की याद
Advertisement
trendingNow12116678

IND vs ENG: वाह.. क्या रन आउट है! चीते जैसे तेज निकले ध्रुव जुरेल; फैंस को दिला दी धोनी की याद

India vs England 3rd Test: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने मैदान पर अपने एक एक्शन से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी. ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही ध्रुव जुरेल ने हैरतअंगेज रन आउट कर फैंस को अपना मुरीद बना लिया है. 

IND vs ENG: वाह.. क्या रन आउट है! चीते जैसे तेज निकले ध्रुव जुरेल; फैंस को दिला दी धोनी की याद

Dhruv Jurel Run Out Video: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने मैदान पर अपने एक एक्शन से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी. ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही ध्रुव जुरेल ने हैरतअंगेज रन आउट कर फैंस को अपना मुरीद बना लिया है. ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में खतरनाक ओपनर बेन डकेट को चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए रन आउट कर पवेलियन लौटा दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

चीते जैसे तेज निकले ध्रुव जुरेल 

ध्रुव जुरेल ने जिस तरह तेजी से इंग्लैंड की दूसरी पारी में बेन डकेट को रन आउट किया है उसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान सातवें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए. स्ट्राइक पर उस समय इंग्लैंड के लिए बेन डकेट मौजूद थे. जसप्रीत बुमराह के इस ओवर की पहली ही गेंद को बेन डकेट ने लेग साइड की तरफ धकेल दिया और सिंगल रन चुराने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन मोहम्मद सिराज ने गेंद को पकड़ कर और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल की तरफ थ्रो कर दिया. 

फैंस को दिला दी धोनी की याद

विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने स्लाइड करते हुए बॉल को फुर्ती के साथ स्टंप्स पर डिफलेक्ट कर दिया. बेन डकेट फ्रेम में भी नहीं थे और उन्हें 4 रन बनाकर पवेलियन लौटा पड़ा. बता दें कि ध्रुव जुरेल आगरा के रहने वाले हैं और उत्तर प्रदेश के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं. ध्रुव जुरेल को केएस भरत के रिप्लेसमेंट के तौर पर राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए डेब्यू का मौका दिया गया. ध्रुव जुरेल भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले 312वें खिलाड़ी बने. ध्रुव जुरेल ने 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 46.47 की औसत से 790 रन बनाए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ध्रुव जुरेल के नाम एक शतक और 5 अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ध्रुव जुरेल का बेस्ट स्कोर 249 रन है जो बताया है कि वह लंबी पारियां खेलना जानते हैं. ध्रुव जुरेल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 34 कैच लपके हैं और 2 बार स्टंपिंग भी की है. ध्रुव जुरेल ने 13 आईपीएल मैचों में 172.73 के स्ट्राइक रेट से 152 रन ठोके हैं.

Trending news