Team India: टीम इंडिया के इस घातक गेंदबाज ने दी बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में खेलना हुआ फिक्स
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस घातक गेंदबाज ने दी बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में खेलना हुआ फिक्स

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी चोट से ठीक होकर इस लीग में खेलने के लिए तैयार है.

Team India: टीम इंडिया के इस घातक गेंदबाज ने दी बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में खेलना हुआ फिक्स

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है. इस लीग से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पिछले कई समय से चोट की वजह से मैदान से बाहर चल रहा एक खिलाड़ी इस लीग में खेलने के लिए लौट आया है. ये खिलाड़ी चोट की वजह से पिछले सीजन एक भी मैच नहीं खेल सका है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए अपनी टीम के साथ भी जुड़ गया है.

IPL 2023 में इस खिलाड़ी का खेलना हुआ फिक्स

पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ जुड़ गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी फैंस को दी है. आपको बता दें कि इस तीस वर्षीय तेज गेंदबाज को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी.

अपनी चोट पर दिया था बड़ा अपडेट

पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कहा था कि वह पूरी तरह से फिट हैं और 31 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग से वापसी करने को तैयार हैं. वह पिछली बार भारत की ओर से बांग्लादेश में दूसरे वनडे में खेले थे, जहां वह सिर्फ तीन ओवर गेंदबाजी कर पाए थे. साल 2022 में चाहर भारत के लिए केवल 15 मैच ही खेल सके थे और चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे.

चेन्नई सुपरकिंग्स का फुल स्क्वॉड:

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, काइले जेमिंसन, निशांत सिंधू, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्ष्णा, शेख रशीद, भगत वर्मा और अजय मंडल.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news