IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट शुरू होते ही चोटिल हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, फिर बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा!
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट शुरू होते ही चोटिल हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, फिर बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा!

IND vs AUS 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान टीम इंडिया का एक खिलाड़ी चोटिल होगा. इस खिलाड़ी ने चोट लगने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को काफी तंग किया. 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट शुरू होते ही चोटिल हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, फिर बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा!

IND vs AUS 2nd Test Match: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है. मैच के शुरुआत में ही टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के साथ बड़ा हादसा देखने को मिला. ये खिलाड़ी गेंद को रोकने के प्रयास में अपने आप को चोटिल कर बैठा, हालांकि इस खिलाड़ी ने खेलना जारी रखा और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर अपनी चोट का गुस्सा निकाला. 

चोटिल हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) दिल्ली टेस्ट के पहले दिन के चौथे ही ओवर में चोटिल हो गए. पारी का चौथा ओवर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ही कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर ने स्ट्रेट शॉट खेला था.  इस दौरान गेंद को रोकने के प्रयास में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के हाथ में चोट लग गई और खून निकलने लगा. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोकना भी पड़ा. 

fallback

बल्लेबाजों पर निकाला चोट का गुस्सा

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने चोटिल होने के बाद काफी घातक गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की एक गेंद उस्मान ख्वाजा के शरीर पर लगी तो एक गेंद डेविड वॉर्नर के कोहनी पर लगी. डेविड वॉर्नर को तो चोट के चलते फीजियो को ग्राउंड पर बुलाना पड़ा. वह काफी दर्द में भी दिखाई दिए. डेविड वॉर्नर इस पारी में 15 रन की बना सके. इससे पहले नागपुर टेस्ट में  वॉर्नर (David Warner) दोनों परियों में सिर्फ 11 रन ही बना पाए थे.

हेलमेट पर जा लगी बाउंसर

इस पारी के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की  एक गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) के हेलमेट पर भी जा लगी.  वॉर्नर को इस घातक गेंदबाजी के सामने एक-एक रन बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा. डेविड वॉर्नर (David Warner) का प्रदर्शन भारत में अभी तक काफी खराब रहा है और इस सीरीज में भी वह अभी तक रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news