T20 World Cup: चोट के कारण एक और खिलाड़ी नहीं खेलेगा पहला मैच, अब इस टीम को लगा बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow11404912

T20 World Cup: चोट के कारण एक और खिलाड़ी नहीं खेलेगा पहला मैच, अब इस टीम को लगा बड़ा झटका

Daryl Mitchell Injury: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पुष्टि कर दी है कि उनकी टीम का एक खिलाड़ी सुपर-12 राउंड का पहला मैच नहीं खेल पाएगा. पिछली बार की उप-विजेता टीम न्यूजीलैंड इस टूर्नामेंट में अपना पहला ही मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया से खेलेगा.

Kane Williamson (Twitter)

AUS vs NZ, T20 World Cup-2022: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड से पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है. अब एक और टीम इस लिस्ट में शामिल हो गई है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पुष्टि कर दी है कि उनकी टीम का एक खिलाड़ी सुपर-12 राउंड का पहला मैच नहीं खेल पाएगा. टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड का पहला ही मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. 

डेरिल मिशेल चोटिल

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को टी20 वर्ल्ड कप-2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर-12 के पहले मैच से बाहर होना पड़ा है. मिशेल को इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. फिलहाल वह अपनी उंगली में फ्रैक्चर से उबर रहे हैं. केन विलियमसन ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'डेरिल मिशेल अब भी अनुपलब्ध है. मैं इस बारे में जानकारी ले रहा हूं. टीम के बाकी सभी खिलाड़ी पर्याप्त रूप से फिट हैं.'

टी20 ट्राई सीरीज से भी थे बाहर

डेरिल मिशेल इससे पहले टी20 ट्राई सीरीज से भी बाहर हो गए थे. उस सीरीज में न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल थे. 31 साल का यह खिलाड़ी 17 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला.

पिछले साल फाइनल में हारा था न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. अब उसकी कोशिश जीत से आगाज करने की रहेगी, वहीं कप्तान केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया से उस हार का बदला भी लेना चाहेंगे. विलियमसन ने कहा, 'शनिवार को टूर्नामेंट में हमारा पहला मैच है. हर टीम जीत के साथ शुरुआत करना चाहती है और लय हासिल करना चाहती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला ही मैच खेलना अच्छा है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news