CSK vs KKR: 'मुझे खुशी है कि..' श्रेयस अय्यर पर नहीं दिखा पहली हार का असर, बताया कहां हुई मिस्टेक
Advertisement
trendingNow12195560

CSK vs KKR: 'मुझे खुशी है कि..' श्रेयस अय्यर पर नहीं दिखा पहली हार का असर, बताया कहां हुई मिस्टेक

CSK vs KKR: आईपीएल 2024 का आगाज विस्फोटक अंदाज में करने वाली केकेआर की टीम चेपॉक में फिसड्डी साबित हुई. जीत की हैट्रिक लगाने वाली केकेआर को होम ग्राउंड पर सीएसके ने एकतरफा मुकाबले में बुरी तरह से रौंद दिया. हालांकि, इस हार का असर कप्तान श्रेयस अय्यर पर नहीं नजर आया है. 

 

Shreyas Iyer (IPL )

CSK vs KKR: आईपीएल 2024 का आगाज विस्फोटक अंदाज में करने वाली केकेआर की टीम चेपॉक में फिसड्डी साबित हुई. जीत की हैट्रिक लगाने वाली केकेआर को होम ग्राउंड पर सीएसके ने एकतरफा मुकाबले में बुरी तरह से रौंद दिया. टीम को आईपीएल 2024 में पहली हार 7 विकेट से मिली. हालांकि, इस हार का असर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर पर नहीं नजर आया है. उन्होंने मैच के बाद हार का कारण बताया, साथ ही यह कहा कि यह अच्छा है कि उनकी टीम को शिकस्त टूर्नामेंट की शुरुआत में मिली है. 

पॉवर प्ले में हुई गलती

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा, 'पावरप्ले में हमें शानदार शुरुआत मिली, लेकिन हम लगातार विकेट गंवाते रहे. पावरप्ले के बाद हम परिस्थितियों को जल्दी पढ़ने में कामयाब नहीं हो सके, रन बनाना आसान नहीं था. वे (सीएसके) परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं, उन्होंने अपने प्लान के हिसाब से बॉलिंग की. नए बल्लेबाजों के लिए पहली गेंद से उनके पीछे जाना आसान नहीं था. हम पारी बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन यह प्लान के मुताबिक नहीं हो सका. 

क्या था अय्यर का टारगेट?

श्रेयस अय्यर ने आगे बताया कि उनका प्लान पॉवर प्ले के बाद क्या था? उन्होंने कहा, 'पावरप्ले के बाद विकेट बदल गया, हमने सोचा कि 160-170 एक अच्छा रहेगा, लेकिन हमने गति खो दी. हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा और उससे सीखना होगा. मुझे खुशी है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ऐसा हुआ. जब हम वापस जाते हैं, तो हम अपनी घरेलू परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं. हमें स्थितियों को पढ़ने की और उसपर काम करने की आवश्यकता है.'

श्रेयस अय्यर ने की शानदार बैटिंग

आईपीएल 2024 में लगातार जीत दर्ज करने वाली केकेआर की बल्लेबाजी चेपॉक में नाजुक नजर आई. लेकिन कप्तान अय्यर ने एक छोर से मोर्चा संभाले रखा. उन्होंने 34 रन की सूझ-बूझ भरी पारी खेली और टीम के स्कोर को 137 के स्कोर तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया. जवाबी कार्यवाही में सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक ठोका और टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी.

Trending news