IPL-2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंसा ये विस्फोटक ओपनर, मॉडल से छेड़छाड़ के आरोप; केस दर्ज
trendingNow11640547

IPL-2023 के बीच बड़ी मुसीबत में फंसा ये विस्फोटक ओपनर, मॉडल से छेड़छाड़ के आरोप; केस दर्ज

Case against Indian Cricketer: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के बीच भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई. टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक विस्फोटक ओपनर पर मॉडल ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं, मामला भी दर्ज कर लिया गया है और इसी महीने कोर्ट में सुनवाई होनी है.

indian cricketer case

Criminal Case against Indian Cricketer: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन (IPL-2023) जारी है. बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) के बीच मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई. टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक विस्फोटक ओपनर पर मॉडल ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. केस भी दर्ज कर लिया गया है और कोर्ट में सुनवाई होनी है.

भारतीय क्रिकेटर के खिलाफ केस दर्ज

टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक बार फिर गलत वजहों से सुर्खियों में आ गए हैं. 23 साल के इस बल्लेबाज के खिलाफ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल सपना गिल ने छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. बता दें फरवरी में सपना गिल और पृथ्वी शॉ के दोस्तों के बीच बवाल का मामला भी सामने आया था. 

क्लब के बाहर हुई थी भिड़ंत

बता दें कि पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त और सपना गिल के साथी मुंबई में हाल में देर रात एक क्लब के बाहर आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाए कि उनसे इस क्रिकेटर और उनके दोस्तों ने छेड़छाड़ की और उन पर हमला किया. सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए अब कोर्ट का रुख किया है. इस पर 17 अप्रैल को कोर्ट में सुनवाई होनी है.

पृथ्वी के दोस्त के खिलाफ भी कई धाराओं में मामला दर्ज

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के अलावा उनके दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. सपना गिल ने बल्ले से मारने और छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने आईपीसी की धारा 354, 509, 324 के तहत शिकायत दर्ज कराई है. सपना ने यह शिकायत दर्ज कराते समय सरकारी अस्पताल का मेडिकल सर्टिफिकेट भी जमा कराया है, इसमें यौन शोषण (Sexually Assault) का भी जिक्र है. बता दें पृथ्वी शॉ फिलहाल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं. पृथ्वी ने अभी तक 2 मैचों में 19 रन बनाए हैं.

दो साल से टीम इंडिया से हैं बाहर

पृथ्वी शॉ बीते दो साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अभी तक के करियर में 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. पृथ्वी ने टेस्ट में एक शतक और 2 अर्धशतकों की मदद से कुल 339 रन बनाए हैं. वह वनडे में हालांकि फ्लॉप साबित हुए और 31.5 के औसत से केवल 189 रन ही बना सके. श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में खेले गए एकमात्र टी20 मैच में वह केवल एक रन बना पाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news