IND vs AUS: तीसरे वनडे में बदलेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर? बेहद हैरान करने वाली वजह आई सामने!
Advertisement

IND vs AUS: तीसरे वनडे में बदलेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर? बेहद हैरान करने वाली वजह आई सामने!

IND vs AUS 3rd ODI: विशाखापट्टनम में रविवार को खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया. सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाना है. कप्तान रोहित शर्मा भारत की प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं.

rohit opening partner

Rohit Sharma Opening Partner, IND vs AUS 2nd ODI Playing 11: भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में रविवार को सीरीज के दूसरे वनडे में 10 विकेट से हराया. भारतीय बल्लेबाज इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए और 26 ओवर में 117 रन बनाकर मेजबानों की पारी सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने फिर 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर फिर से सवाल खड़े हो गए.

पूरी तरह फ्लॉप रही भारतीय बल्लेबाजी

विशाखापट्टनम में रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. इस तरह मेहमान टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली. भारतीय टीम की पारी महज 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गई. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. प्लेयर ऑफ द मैच पेसर मिचेल स्टार्क बने, जिन्होंने 5 विकेट लिए. ओपनर मिचेल मार्श ने नाबाद 66 और ट्रेविस हेड ने नाबाद 51 रन बनाए.

रोहित कर सकते हैं बड़ा प्रयोग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम निर्णायक वनडे मुकाबला चेन्नई में 22 मार्च को खेला जाएगा. इसे लेकर प्लानिंग अभी से शुरू हो जाएगी. इस बीच शुभमन गिल की फॉर्म को देखते हुए लग रहा है कि कप्तान रोहित एक बड़ा प्रयोग कर सकते हैं. ऐसा भी हो सकता है कि वह अपना ओपनिंग पार्टनर ही बदल दें. शुभमन गिल ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में महज 20 रन बनाए जबकि सीरीज के दूसरे वनडे में तो वह खाता भी नहीं खोल सके.

शुभमन का कटेगा पत्ता?

रोहित तीसरे और अंतिम वनडे में ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान को सीरीज के पहले वनडे के लिए प्लेइंग-11 में उतारा गया था. हालांकि तब रोहित शर्मा निजी कारणों से टीम से बाहर थे. ईशान के बल्ले से तब 3 ही रन निकले थे. ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन पूरी संभावना है कि रोहित ओपनिंग पार्टनर के तौर पर शुभमन को ही उतारें. ईशान के बारे में सोशल मीडिया पर भी कुछ लोगों ने लिखा है कि उन्हें तीसरे वनडे में मौका देना चाहिए, वह आक्रामक शुरुआत दे सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news