WATCH : कप्तान रोहित ने अहमदाबाद में साथी खिलाड़ी को ये क्या कह डाला, लोगों ने कान पर रख लिए हाथ!
Advertisement
trendingNow11604349

WATCH : कप्तान रोहित ने अहमदाबाद में साथी खिलाड़ी को ये क्या कह डाला, लोगों ने कान पर रख लिए हाथ!

Rohit Sharma Video: टीम इंडिया के कप्तान और धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा मैदान पर जब बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो वह काफी धीर-गंभीर रहते हैं. वह बल्ले से विरोधी टीम के गेंदबाजों को खूब जवाब देते हैं. हालांकि फील्डिंग के दौरान वह अक्सर साथी खिलाड़ियों को सख्ती से डांटते भी हैं. ऐसा ही कुछ अहमदाबाद टेस्ट में दूसरे दिन के दौरान हुआ.

rohit sharma

India vs Australia 4th Test, Rohit Sharma Aggressive Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज (Border Gavaskar Trophy Test Series) का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 480 रन पहली पारी में बना दिए. फिलहाल टीम इंडिया काफी पीछे है. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारत अभी 444 रन पीछे

अहमदाबाद में जारी इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 480 रन का बड़ा स्कोर बनाया. उसके लिए ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 180 और कैमरन ग्रीन ने 114 रन बनाए. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 6 विकेट झटके. मेजबनों ने शुक्रवार को दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट खोए 36 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा 17 और शुभमन गिल 18 रन बनाकर नाबाद लौटे. अभी टीम इंडिया पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया से 444 रन पीछे है. 

रोहित का वीडियो वायरल

इस बीच कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. दूसरे दिन भारतीय कप्तान किसी बात पर आगबबूला हो गए. ये तो पता नहीं चल पाया कि आखिर किस बात पर लेकिन रोहित ने साथी ओपनर शुभमन गिल को फटकार लगा दी. हिटमैन से मशहूर इस खिलाड़ी को हल्के-फुल्के अंदाज में अपशब्द इस्तेमाल करते देखा गया. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित ने ये व्यवहार मैच के दौरान गिल के अनुचित रवैये के जवाब में प्रतिक्रिया के तौर पर किया.

फील्डिंग के दौरान का है वीडियो

ये घटना भारत की फील्डिंग के दौरान की है. मुकाबले के दूसरे दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई पारी के 133वें ओवर में ये सब हुआ. तब ऑस्ट्रेलिया ने 384 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे. ओपनर उस्मान ख्वाजा 164 तो मिचेल स्टार्क चार रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. तभी रोहित शर्मा की आवाज स्टंप्स माइक पर रिकॉर्ड हो गई. ये पूरी घटना कैमरा में कैद नहीं हो पाई क्योंकि ब्रॉडकास्टर्स उस समय स्टेडियम में बैठे दर्शकों के शॉट्स दिखा रहे थे. आपत्तिजनक होने के चलते इस वीडियो को हम यहां शेयर नहीं कर सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news