WATCH: क्रिकेट मैच के दौरान अचानक गेंदबाज को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत
Advertisement

WATCH: क्रिकेट मैच के दौरान अचानक गेंदबाज को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत

Cardiac Arrest during Match: क्रिकेट से जुड़ी एक बुरी खबर रविवार को सामने आई. एक गेंदबाज ने मैच खेलने के दौरान ही अपनी जान गंवा दी. मैदान पर ही उस खिलाड़ी की तबीयत बिगड़ गई, बाद में उन्हें अस्पताल भेजा गया जहां उनकी मौत की पुष्टि हुई. इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है. 

heart attack

Cardiac Arrest, Cricketer Died during Live Match: क्रिकेट मैदान से जुड़ी एक बुरी खबर रविवार को सामने आई. गुजरात में एक गेंदबाज की दिल का दौरा पड़ने के बाद मौत हो गई. वह गेंदबाजी करते हुए अचानक मैदान पर बैठ गया और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई.

वसंत राठौड़ के रूप में हुई पहचान

गुजरात में अहमदाबाद के करीब एक क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. इस दौरान एक खिलाड़ी हार्ट अटैक के बाद गेंदबाजी करते हुए अचानक वहीं बैठ गया. थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत की पुष्टि हो गई. मृतक की पहचान वसंत राठौर के रूप में हुई है. वह गुजरात में सरकारी कर्मचारी थे और जीएसटी विभाग में क्‍लर्क के रूप में कार्यरत थे. जानकारी के मुताबिक, वसंत राठौड़ जीएसटी विभाग की यूनिट-14 में काम कर रहे थे.

दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वाकया अहमदाबाद के करीब भदज में हुई. यह मुकाबला विभागीय स्‍तर पर खेला जा रहा था. दोनों टीमों में सरकारी कर्मचारी ही हिस्सा थे. वसंत गेंदबाजी छोर पर थे, तभी अचानक उनके सीने में दर्द की शिकायत हुई. वह गेंदबाजी छोड़कर मैदान पर ही बैठ गए. थोड़ी देर में अन्‍य खिलाड़ी भी उनके पास आ गए. इससे पहले कि किसी को कुछ सूझता, वसंत की तबीयत और बिगड़ गई. बाद में उन्हें अस्पताल में भेजा गया जहां उनकी मौत की पुष्टि हुई. इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है. 

 

ऑक्सीजन लेवल गिरता चला गया

भदज में यह मुकाबला डेंटल कॉलेज ग्राउंड पर खेला गया. जब वसंत की तबीयत बिगड़ी तो वहीं पर उनका इलाज किया गया. बाद में उन्हें करीब के बड़े अस्‍पताल में रेफर करना पड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक, धीरे-धीरे वसंत राठौड़ का ऑक्‍सीजन लेवल गिरता चला गया और उनकी जान चली गई.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news