Border Gavaskar Trophy: AUS सीरीज से टेस्ट डेब्यू करेगा भारत का ये सुपरस्टार! एक तस्वीर ने ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचाई खलबली
Advertisement

Border Gavaskar Trophy: AUS सीरीज से टेस्ट डेब्यू करेगा भारत का ये सुपरस्टार! एक तस्वीर ने ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचाई खलबली

India vs Australia: भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटी है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाना है. इस मैच से एक खिलाड़ी टेस्ट डेब्यू कर सकता है. उसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की.

ind vs aus test (bcci)

IND vs AUS 1st Test, Suryakumar Yadav may Debut: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को अपनी मेजबानी में खेली गई सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज में मात दी. अब उसका अगला मिशन ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में हराना है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर तैयारी कर रहे हैं. इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा. इस बीच एक फोटो ने ऑस्ट्रेलियाई खेमे में खलबली मचा दी है.

9 फरवरी से नागपुर में पहला टेस्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होगा. टीम इंडिया की कप्तानी धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा संभालेंगे. नागपुर में सीरीज का शुरुआती टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से भारत का एक खिलाड़ी टेस्ट डेब्यू कर सकता है. उसी स्टार प्लेयर ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाए जाएंगे.

सूर्यकुमार यादव ने शेयर की तस्वीर

टी20 के सुपरस्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शुक्रवार को इंस्टा स्टोरी से एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में केवल रेड-बॉल है जो एक टॉवल पर रखी नजर आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- हेलो फ्रेंड. इसी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सूर्यकुमार यादव को टीम मैनेजमेंट की तरफ से कुछ इशारा किया गया है कि वह प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाए जा सकते हैं. सूर्यकुमार ने अभी तक 20 वनडे और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं लेकिन टेस्ट फॉर्मेट में उन्हें मौका नहीं मिल पाया है.

fallback

टी20 इंटरनेशनल में लगा चुके हैं 3 शतक

32 साल के सूर्यकुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए 20 वनडे और 48 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 3 शतक और 13 अर्धशतक हैं. इस छोटे प्रारूप में उन्होंने कुल 1675 रन बनाए हैं. वनडे में उन्होंने 2 अर्धशतक लगाते हुए कुल 433 रन बनाए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके पास काफी अनुभव है और वह 79 मुकाबलों में कुल 5549 रन बना चुके हैं, जिसमें 14 शतक शामिल हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news