Watch: 22 मीटर भागे स्टोक्स और हवा में डाइव लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच, पिच पर खड़े अय्यर देखते रह गए तमाशा
Advertisement
trendingNow12093801

Watch: 22 मीटर भागे स्टोक्स और हवा में डाइव लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच, पिच पर खड़े अय्यर देखते रह गए तमाशा

Ben Stokes Catch: इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में जारी दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपने खराब प्रदर्शन से निराश किया है. विशाखापत्तनम टेस्ट की पहली पारी में 27 रन के निजी स्कोर पर विकेट गंवाने वाले श्रेयस अय्यर दूसरी पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. 

Watch: 22 मीटर भागे स्टोक्स और हवा में डाइव लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच, पिच पर खड़े अय्यर देखते रह गए तमाशा

Ben Stokes Stunning Catch: इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में जारी दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपने खराब प्रदर्शन से निराश किया है. विशाखापत्तनम टेस्ट की पहली पारी में 27 रन के निजी स्कोर पर विकेट गंवाने वाले श्रेयस अय्यर दूसरी पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. बेन स्टोक्स ने दौड़ लगाते हुए हवा में डाइव मारकर श्रेयस अय्यर का एक अद्भुत कैच लपका है. बेन स्टोक्स का ये कैच इतना बेहतरीन था कि पिच पर खड़े श्रेयस अय्यर भी देखते रह गए.  

हवा में डाइव लगाते हुए स्टोक्स ने पकड़ा अद्भुत कैच

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भारत की दूसरी पारी के 28वें ओवर में लेफ्ट आर्म स्पिनर टॉम हार्टले को गेंदबाजी के लिए बुलाया. टॉम हार्टले ने भी अपने कप्तान को निराश नहीं किया और आते ही 28वें ओवर की पहली ही गेंद पर श्रेयस अय्यर की पारी का अंत कर दिया. 28वें ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस अय्यर ने बड़ा शॉट खेल दिया. इसके बाद गेंद हवा में चली गई और इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मिड ऑफ से 22 मीटर पीछे दौड़ लगाते हुए श्रेयस अय्यर का बेहतरीन कैच लपक लिया.  

पिच पर खड़े अय्यर देखते रह गए तमाशा

बेन स्टोक्स का अद्भुत कैच देखकर श्रेयस अय्यर भी दंग रह गए. पिच पर खड़े होकर अय्यर इस घटना को देखते रह गए. सोशल मीडिया पर बेन स्टोक्स के इस कैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. श्रेयस अय्यर दूसरी पारी में 52 गेंदों पर 29 रन बनाकर आउट हुए. बता दें कि पहली पारी में श्रेयस अय्यर ने 59 गेंदों पर 27 रन बनाए थे. इसके अलावा हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर 35 और 13 रन ही बना पाए थे. श्रेयस अय्यर ने आखिरी 13 टेस्ट पारियों में 29*, 4, 12, 0, 26, 31, 6, 0, 4*, 35, 13, 27 और 29 रन के स्कोर बनाए हैं. श्रेयस अय्यर के टेस्ट करियर के लिए अब खतरे की घंटी बज रही है.

Trending news