Virat Kohli: बेन स्टोक्स ने कोहली के बारे में कहा कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस
Advertisement
trendingNow11264903

Virat Kohli: बेन स्टोक्स ने कोहली के बारे में कहा कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Ben Stokes: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि मैदान पर उनकी एनर्जी और समर्पण के वह हमेशा से कायल रहे हैं. बेन स्टोक्स ने सोमवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, जिसके बाद कोहली ने उन्हें ‘सबसे प्रतिस्पर्धी’ प्रतिद्वंद्वी बताया था.

Virat Kohli: बेन स्टोक्स ने कोहली के बारे में कहा कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Ben Stokes: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि मैदान पर उनकी एनर्जी और समर्पण के वह हमेशा से कायल रहे हैं. बेन स्टोक्स ने सोमवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, जिसके बाद कोहली ने उन्हें ‘सबसे प्रतिस्पर्धी’ प्रतिद्वंद्वी बताया था.

बेन स्टोक्स ने कोहली के बारे में कहा कुछ ऐसा

बेन स्टोक्स ने ‘स्काइ स्पोर्ट्स ’ से कहा,‘विराट क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स में महानतम खिलाड़ियों में से एक रहेंगे. वह शानदार खिलाड़ी है. उसके जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलने में मुझे बहुत मजा आता है.’

खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

बेन स्टोक्स ने कहा,‘खेल में विराट की एनर्जी और समर्पण का मैं हमेशा से कायल रहा हूं. उसके जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलने से पता चलता है कि इसके क्या मायने हैं. सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि शीर्ष स्तर पर खेलने वाले हर खिलाड़ी के लिए.’ बेन स्टोक्स ने कहा,‘मुझे यकीन है कि मैदान पर हम एक दूसरे के खिलाफ और खेलेंगे. विराट के विचार सुनकर अच्छा लगा.’

ढाई साल से कोई शतक नहीं

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले ढाई साल से कोई शतक नहीं लगाया है. विराट कोहली ने पिछला शतक 22 नवंबर 2019 में बांग्लादेश के डे-नाइट टेस्ट मैच में लगाया था. इस टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 136 रन बनाए थे. तब से कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकल पा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news