World Cup 2023: चोटिल खिलाड़ियों पर BCCI ने दिखाए कड़े तेवर! वर्ल्ड कप से पहले दे डाली ये बड़ी चेतावनी
Advertisement
trendingNow11625670

World Cup 2023: चोटिल खिलाड़ियों पर BCCI ने दिखाए कड़े तेवर! वर्ल्ड कप से पहले दे डाली ये बड़ी चेतावनी

World Cup 2023: भारत में इसी साल अक्टूबर नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इस वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की टेंशन लगातार बढ़ती नजर आ रही है. एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं, जिसपर अब बीसीसीआई ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कड़ी चेतावनी दे दी है.         
 

World Cup 2023: चोटिल खिलाड़ियों पर BCCI ने दिखाए कड़े तेवर! वर्ल्ड कप से पहले दे डाली ये बड़ी चेतावनी

BCCI Warns NCA: भारत में इसी साल अक्टूबर नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इस वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की टेंशन लगातार बढ़ती नजर आ रही है. एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं, जिसपर अब बीसीसीआई ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कड़ी चेतावनी दे दी है. बीसीसीआई ने चोटिल खिलाड़ियों पर सख्ती दिखाते हुए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) को कड़ी चेतावनी दे दी है. 

बीसीसीआई ने दिखाई सख्ती 

टीम इंडिया के लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ी बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय है. स्पोर्ट्सतक की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के एक सोर्स ने बताया कि बीसीसीआई ने चोटिल खिलाड़ियों पर सख्ती अपनाते हुए एनसीए को कड़ी चेतावनी दी है. बीसीसीआई ने कहा है कि चोटिल खिलाड़ियों का इलाज बेहतर तरीके से किया जाए. बता दें कि जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर जैसे बड़े खिलाड़ियों को लेकर बीसीसीआई ने यह चिंता जताई है. 

बाहर से भी बुलाएंगे स्पेशलिस्ट 

बीसीसीआई के सोर्स ने यह भी कहा कि हम बाहर से कुछ स्पेशलिस्ट और डॉक्टर्स की टीम को भी बुलाने का सोच रहे हैं. साथ ही हम अब राज्य संघों के सभी फिजियोथेरेपिस्ट को भी भुगतान करेंगे और खिलाड़ियों की रिपोर्ट रखेंगे. उन्होंने आगे कहा कि यह वर्ल्ड कप का साल है और टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं. हम नहीं चाहते की वर्ल्ड कप से पहले तैयारियों में किसी तरह की कमी आए. इसके लिए जो करना होगा हम करेंगे. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

श्रेयस अय्यर को लेकर कही ये बात 

सोर्स ने स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बारे में भी बात की. अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में चोट लग गई थी जिसके चलते वह वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं रहे थे. उन्होंने कहा एनसीए ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी है और वह एक निजी डॉक्टर के संपर्क में भी हैं. अभी उन्होंने यह तय नहीं किया है कि वह सर्जरी कराएंगे या नहीं. मैं आपको इतना ही बता सकता हूं कि वह कुछ दिन और इंतजार करेंगे और फिर तय करेंगे. हम किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news