Watch: कभी 'टाइम आउट'.. कभी 'ब्रोकन हेल्मेट', बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच छिड़ा 'सेलीब्रेशन वॉर', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12163285

Watch: कभी 'टाइम आउट'.. कभी 'ब्रोकन हेल्मेट', बांग्लादेश-श्रीलंका के बीच छिड़ा 'सेलीब्रेशन वॉर', वीडियो वायरल

BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहले टी20 सीरीज में रोमाचंक जंग देखने को मिली. इस सीरीज में थर्ड अंपायर के फैसले को लेकर मैच में जमकर बवाल हुआ. अब वनडे सीरीज में बांग्लादेश टीम ने जख्म भरने के बाद श्रीलंका की अलग अंदाज में खिल्ली उड़ाई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

SL vs BAN (Videograb)

BAN vs SL ODI Series: श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी. जिसका हिसाब मेजबान टीम ने वनडे सीरीज में कर लिया है. सोमवार को हुए आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 4 विकेट से रौंदा और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया. मेजबानों की जीत से ज्यादा चर्चे उनके सेलीब्रेशन के हो रहे हैं. क्योंकि दोनों टीमों के बीच इन दिनों सेलीब्रेशन वॉर देखने को मिल रहा है. टी20 सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका ने 'टाइम आउट' सेलीब्रेशन से बांग्लादेश की खिल्ली उड़ाई थी. जिसका बदला अब बांग्लादेश ने ले लिया है. 

'ब्रोकन हेल्मेट' सेलीब्रेशन

बांग्लादेश ने जीत का श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज की खिल्ली उड़ाकर मनाया. बांग्लादेशी क्रिकेटर मुशफिकर रहीम ने टूटा हुआ हेल्मेट लेकर मैथ्यू का मजाक बनाया. वायरल वीडियो में मुशफिकुर रहीम जीत के जश्न के बीच में टूटे हुए हेल्मेट के साथ आते हैं. उसके बाद एंजेलो मैथ्यूज की हेल्मेट की टाइम आउट वाली घटना की एक्टिंग करते हैं. जिसके बाद उन्हें देख बांग्लादेशी खिलाड़ी हंसते नजर आए. बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मैथ्यूज टीम का हिस्सा नहीं थे. पिछले साल वर्ल्ड कप में मैथ्यूज को टाइम आउट करार दिया गया था. उनका विकेट बड़ा मुद्दा साबित हुआ था क्योंकि मैथ्यूज टूटे हेल्मेट को बदलने के चलते देर से तैयार हुए थे. 

बांग्लादेश ने बुरी तरह रौंदा

वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने जीत के साथ आगाज किया था. लेकिन दूसरे मैच में श्रीलंका ने वापसी की. लेकिन आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका को बुरी तरह से रौंद दिया और 58 गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली. बांग्लादेश की टीम ने 4 विकेट से मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया. इसके बाद श्रीलंका की खिल्ली उड़ाई. गौरतलब है, टी20 सीरीज जीतने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने टाइम आउट का इशारा करते हुए मेजबान टीम का मजाक बनाया था. जिसके चलते बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हसन शांतो ने नाराजगी भी जताई थी. अब यह कंट्रोवर्सी तूल पकड़ती नजर आ रही है. 

Trending news