Watch: श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में भरे मैदान में हुई चीटिंग, 5 मिनट तक रुका खेल, थर्ड अंपायर के डिसीजन पर बवाल
Advertisement
trendingNow12144349

Watch: श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में भरे मैदान में हुई चीटिंग, 5 मिनट तक रुका खेल, थर्ड अंपायर के डिसीजन पर बवाल

BAN vs SL 2nd T20: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज रोमांचक मोड़ ले चुकी है. दूसरे टी20 में बांग्लादेश ने जीत दर्ज की, लेकिन यह मुकाबला ड्रामे से भरपूर साबित हुआ. तीसरे अंपायर के फैसले के चलते 5 मिनट तक खेल रुका रहा. 

 

BAN vs SL (Screengrab)

3rd Umpire Decision: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज रोमांचक मोड़ ले चुकी है. बांग्लादेश की टीम ने दूसरे टी20 में श्रीलंका को 8 विकेट से धूल चटाकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. इस मुकाबले में भरपूर ड्रामा देखने को मिला, जब थर्ड अंपायर ने सौम्य सरकार को जबरन का जीवनदान दे दिया. श्रीलंका के खिलाड़ियों ने तीसरे अंपायर के फैसले का विरोध किया, जिसके चलते 5 मिनट तक खेल रुका रहा. 

चौथे ओवर में हुआ बवाल

चौथे ओवर में बांग्लादेश के सौम्य सरकार तेज गेंदबाज बिनूरा फर्नाडो की गेंद पर मात खा गए. बल्ले से गेंद लगने की आवाज आई और ग्राउंड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया. सौम्य ने रिव्यू लिया, जिसके बाद थर्ड अंपायर के फैसले से हर कोई हैरान रह गया. अल्ट्राऐज में बल्ले और गेंद के बीच आवाज साफ देखी जा सकती थी. इसके बावजूद थर्ड अंपायर ने ग्राउंड अंपायर को फैसला बदलने के लिए बोल दिया. जिसके बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों और ग्राउंड अंपायर के बीच तीखी बहस देखने को मिली और 5 मिनट तक खेल रुका रहा. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

लिटन दास और नजमुल ने खेली शानदार पारी

बांग्लादेश ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. मेजबान टीम की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी हुई, जिसके चलते श्रीलंका की टीम महज 165 रन पर ही रुक गई. जवाबी कार्यवाही में बांग्लादेश की तरफ से लिटन दास और नजमुल मेहमानों पर हावी हो गए. दास ने 24 गेंद में 36 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी. इसके बाद नजमुल ने महज 38 गेंद में 53 रन की पारी को अंजाम दिया, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे. इसके अलावा तौहिद हृदय ने भी 32 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया. 

आखिरी मैच होगा निर्णायक

बांग्लादेश की टीम ने 166 रन के लक्ष्य को 11 गेंद रहते ही हासिल कर लिया. मुकाबले को जीतकर बांग्लादेश की टीम ने खुद को सीरीज में जिंदा रखा है. अब 9 मार्च को होने वाला सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक होगा. देखना होगा कि आखिर कौन सी टीम सीरीज में बाजी मारने में कामयाब होती है. 

Trending news