IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने खोला दिल, अपने इस बयान से भारतीय फैंस को चौंकाया
Advertisement
trendingNow11851279

IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने खोला दिल, अपने इस बयान से भारतीय फैंस को चौंकाया

Team India: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को अपनी टीम पर दबाव की बातों को खारिज करते हुए कहा कि वे एशिया कप 2023 मैच में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए श्रीलंकाई परिस्थितियों के अपने अनुभव पर निर्भर होंगे. पाकिस्तान ने जुलाई में श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी.

IND vs PAK: विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने खोला दिल, अपने इस बयान से भारतीय फैंस को चौंकाया

IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को अपनी टीम पर दबाव की बातों को खारिज करते हुए कहा कि वे एशिया कप 2023 मैच में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए श्रीलंकाई परिस्थितियों के अपने अनुभव पर निर्भर होंगे. पाकिस्तान ने जुलाई में श्रीलंका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी और फिर उसके कई खिलाड़ी लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलने के लिए वहीं रुक गए थे जिसमें बाबर भी शामिल थे. एलपीएल के बाद पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में अफगानिस्तान को 3-0 से हराया. बाबर ने कहा कि इस दौरे से उनकी टीम अच्छी स्थिति में है.

भारत-पाक मैच को लेकर बोले बाबर आजम

बाबर आजम ने मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, ‘हम यहां जुलाई से हैं. हमने टेस्ट मैच खेले, कुछ लीग (LPL) मैच खेले और फिर वनडे (अफगानिस्तान के खिलाफ) खेले. हम उम्मीद कर रहे हैं कि कल भारत के खिलाफ इस अनुभव से हमें मदद मिलेगी.' बाबर आजम ने भारत-पाक मैच को लेकर होने वाले दबाव की बातों को खारिज करते हुए कहा कि वे बाहर की बातों के बजाय सिर्फ मैच पर ध्यान लगा रहे हैं.

विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने खोला दिल

बाबर आजम ने कहा, ‘कोई अतिरिक्त दबाव नहीं है. हां, भारत बनाम पाकिस्तान मैच हमेशा ही जज्बातों से भरा रहता है, लेकिन हमारे पास अनुभवी खिलाड़ी हैं और हमें सिर्फ अपनी मजबूती पर ध्यान लगाकर अच्छा करने की जरुरत है.’ हाल के समय में ‘विराट कोहली बनाम बाबर आजम’ क्रिकेट चर्चाओं का प्रिय विषय हो गया है, लेकिन बाबर ने कहा कि वह पूर्व भारतीय कप्तान का सम्मान करते हैं. बाबर ने कहा, ‘मैं विराट कोहली का सम्मान करता हूं. वह मुझसे बड़े हैं और मैंने हमेशा उनका सम्मान किया है. जब मैंने खेलना शुरु किया था तो उनसे बात की थी और मुझे उनसे मदद मिली थी. मैं नहीं जानता कि बाहर के लोग किस बारे में बात करते हैं, इन बातों को उन्हीं पर छोड़ दीजिए.’

Trending news