IND vs AUS: WTC फाइनल से पहले खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा खतरा!
Advertisement

IND vs AUS: WTC फाइनल से पहले खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा खतरा!

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 की भिड़ंत 7 जून से होनी है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को सबसे बड़ा खतरा बता दिया है. 

IND vs AUS: WTC फाइनल से पहले खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा खतरा!

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों की तैयारियां जोरों  से चल रही हैं. खिलाड़ी जमकर मैदान पर पसीना बहा रहे हैं. एक तरफ पहली बार इस चैंपियनशिप का फाइनल खेल रही ऑस्ट्रेलिया टीम है तो वहीं, भारत ने लगातार दूसरी बार इसके फाइनल में जगह बनाई है. पिछले सीजन में न्यूजीलैंड के हाथों के भारत को हार का सामना करना पड़ा था. इस बड़े मुकाबले से पहले एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने टीम इंडिया के खिलाड़ी को बड़ा खतरा बताया है.

इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान  

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को उम्मीद है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए रोहित शर्मा के साथ काफी समय बिताने के बाद वह अपने खेल में भारतीय कप्तान जैसा ही शांत व्यव्हार जोड़ने में सफल रहेंगे. ग्रीन ने सात जून से भारत के खिलाफ ओवल में शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पूर्व आईसीसी से कहा कि उन्होंने (रोहित) मैदान पर जो शांत वयवहार दिखाया. उसकी छाप स्पष्ट नजर आ रही थी.

रोहित की जमकर की तारीफ

ग्रीन ने रोहित को लेकर आगे कहा कि वह लंबे समय से खेल रहे हैं और 10 साल से ऐसा कर रहे हैं. उनके साथ मैदान पर समय बिताना और बात करना शानदार रहा. इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आगे कहा कि मेरी भूमिका आक्रामक होकर खेलने का प्रयास करना था. ऐसे में उन्होंने इसको लेकर तरीके दिखाए फिर चाहे वह स्पिनरों या तेज गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करनी हो या फिर फील्डिंग करते समय गेंदबाजी में बदलाव करना हो.

इस खिलाड़ी को बताया बड़ा खतरा 

WTC फाइनल की तैयारियों में जुटे ग्रीन का मानना है कि बेहतरीन फॉर्म में चल रहे विराट कोहली उनकी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे. उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल बेहद महत्वपूर्ण है और मैं इसमें खेलने के लिए उत्साहित हूं. जब आप मैदान पर होते हैं तो टेस्ट क्रिकेट जैसा कुछ नहीं होता. मुझे लगता है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी वही है जो इस तरह की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठा सके.

Trending news