World Cup: टीम इंडिया की ताकत से घबराया उसका सबसे बड़ा विरोधी! वर्ल्ड कप से पहले इस बयान से मचाया हड़कंप
Advertisement

World Cup: टीम इंडिया की ताकत से घबराया उसका सबसे बड़ा विरोधी! वर्ल्ड कप से पहले इस बयान से मचाया हड़कंप

World Cup 2023: क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया के सबसे बड़े दुश्मन ने उसकी तारीफ की है और एशिया कप को वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए तैयारी का एक अच्छा मौका बताया है. इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया को साथ ही आने वाले वर्ल्ड कप से पहले खुद से सावधान भी किया है. 

World Cup: टीम इंडिया की ताकत से घबराया उसका सबसे बड़ा विरोधी! वर्ल्ड कप से पहले इस बयान से मचाया हड़कंप

Team India News: 2023 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब जबकि डेढ़ महीने से भी कम का समय बचा है तब न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि एशिया कप हर चार साल में होने वाली ICC इवेंट के लिए भारत की तैयारियों का बड़ा हिस्सा होगा. भारत ने 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 के लिए 17 खिलाड़ियों का चयन किया है. उसने केएल राहुल के बैकअप के रूप में संजू सैमसन को भी टीम में रखा है.

टीम इंडिया की ताकत से घबराया उसका सबसे बड़ा विरोधी!

टिम साउदी ने कहा,‘वर्ल्ड कप से पहले आप जितना हो सके साथ में मिलकर खेलना चाहते हो, लेकिन मुझे लगता है कि आप एशिया कप पर ध्यान दे रहे हो. अपनी टीम को एक साथ खेलने का मौका देने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. मेरा मानना है कि एशिया कप भारत की तैयारियों का बड़ा हिस्सा होगा.’ साउदी ने माना कि भारतीय बल्लेबाजों ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिए प्लान तैयार किया होगा, लेकिन साथ ही कहा कि उनके हमवतन ट्रेंट बोल्ट और पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं.

वर्ल्ड कप से पहले इस बयान से मचाया हड़कंप

साउदी ने कहा,‘बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों को टीम में रखना हमेशा फायदे का सौदा होता है. बल्लेबाज अमूमन ऐसे गेंदबाजों का कम सामना करते हैं. बाएं हाथ के दो तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और ट्रेंट बोल्ट बेहतरीन गेंदबाज हैं और बरसों से कई खिलाड़ियों के लिए सरदर्द बने हुए हैं. मुझे नहीं लगता कि यह बड़ा मसला होगा. भारत के पास वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और उन्होंने हर गेंदबाज के लिए ठोस प्लान तैयार कर रखा होगा.’ 

केन विलियमसन वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे

इस 34 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि न्यूजीलैंड को उम्मीद है कि केन विलियमसन वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे. साउदी ने कहा,‘केन विलियमसन वर्ल्ड कप तक फिट होने के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे हैं. वर्ल्ड कप करीब होने तक हम नहीं जानते कि वह उपलब्ध रहेंगे या नहीं. केन विलियमसन के मामले में हमें इंतजार करना होगा.’

Trending news