Team India: जडेजा ने टीम इंडिया को लेकर कही चुभने वाली बात, कहा-कप्तान को नहीं बिल्कुल परवाह...
Advertisement
trendingNow11420783

Team India: जडेजा ने टीम इंडिया को लेकर कही चुभने वाली बात, कहा-कप्तान को नहीं बिल्कुल परवाह...

Indian Team: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से मैच गंवाना पड़ा था. टीम इंडिया ने इस मैच में बहुत ही खराब फील्डिंग की थी. अब इस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Indian Team For T20 World Cup 2022: भारतीय टीम को 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलना है. इससे पहले साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को धमाकेदार अंदाज में 5 विकेट से हरा दिया. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की फील्डिंग बहुत ही खराब रही. अब इसे लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, उसके बारे में.  

जडेजा ने दिया ये बयान 

अजय जडेजा ने क्रिकबज पर बोलते हुए कहा कि पिछली बार मैंने फील्डिंग को महत्व देने के बारे में सुना था जब विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान बने थे. उन्होंने सिर्फ उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल करने का फैसला लिया था, जो अच्छे फील्डर हों. वह अब कप्तान नहीं है और कोच भी बदल गया है. नए कप्तान को फील्डिंग की परवाह नहीं है. वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर ज्यादा चिंतित रहते हैं. इसलिए, वर्तमान टीम इंडिया के पास ज्यादा एथलेटिक प्लेयर नहीं हैं. 

इन खिलाड़ियों को लगाई लताड़ 

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी सीनियर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी बहुत ही अच्छे गेंदबाज है, लेकिन आप इन दोनों से अच्छी फील्डिंग की उम्मीद नहीं करते हैं. जब आप एक टीम चुनते हैं, तो आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और मुझे लगता है कि टीम इंडिया उन्होंने अपने फील्डिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया है. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ की थी खराब फील्डिंग 

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला 5 विकेट से गंवा दिया. विराट कोहली ने अहम मौके पर एडेन मार्कराम का कैच छोड़ दिया. इसके बाद रोहित शर्मा ने भी उन्हें रन आउट करने का आसान सा मौका गंवा दिया. इन गलतियों की वजह से ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news