Team India: इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी, कहा- टी20 में विकेट दिलाने के लायक नहीं जडेजा और अश्विन
Advertisement

Team India: इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी, कहा- टी20 में विकेट दिलाने के लायक नहीं जडेजा और अश्विन

Asia Cup 2022 Team India: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले भारत के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. इस दिग्गज का कहना है कि अश्विन, जडेजा और अक्षर पटेल हर मैच में विकेट नहीं ले सकते हैं. 

Photo (ICC)

Asia Cup 2022 Team India: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयारियों को देखते हुए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है. इसी बीच भारत के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बयान ने क्रिकेट जगह में सनसनी मचा दी है. इस दिग्गज का कहना है कि आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल टी20 वर्ल्ड कप में आपको हर मैच में विकेट नहीं दे सकते हैं. 

इस दिग्गज ने दिया ये चौंकाने वाला बयान
 
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले भारतीय स्पिनरों पर बड़ा बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'टीम इंडिया विकेट लेने वालों की तलाश में है तो जडेजा, अक्षर और अश्विन ऐसा नहीं कर सकते. कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल ही आपको विकेट दिला सकते हैं. एशिया कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन और रवि बिश्नोई को जगह मिली है, वहीं कुलदीप यादव टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

युजवेंद्र चहल की जमकर की तारीफ 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने युजवेंद्र चहल पर बात करते हुए कहा, 'युजवेंद्र चहल का नाम पिछले साल की टी20 वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आप सभी हैरान थे और मैं भी हुआ था, बल्कि यह मेरे लिए चौंकाने वाला फैसला था. नॉकआउट से पहले बाहर होने के बाद यह साफ हो गया था कि टी20 में चहल का खेलना जरूरी है. उन्होंने भारत के लिए 13 मैचों में 16 विकेट लिए हैं. इसका मतलब है कि वह बहुत अच्छे हैं.'

IPL 2022 में किया शानदार प्रदर्शन 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आगे कहा, 'चहल ने आईपीएल के 17 मैचों में 27 विकेट लिए हैं. इसमें एक हैट्रिक भी शामिल है. भारत के पास जो वास्तविक विकेट लेने वाला गेंदबाज है, वह चहल है.' आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव को लेकर कहा, ' कुलदीप यादव ने पिछले साल के टी20 वर्ल्ड कप के बाद से सिर्फ 2 मैच खेले हैं और 3 विकेट लिए हैं. लेकिन आईपीएल में उन्होंने 14 मैचों में 21 विकेट झटके. यदि आप विकेट लेने वाले गेंदबाज की तलाश कर रहे हैं, तो आपको विविधताओं वाले गेंदबाज के लिए जाना चाहिए. अगर रवि बिश्नोई और कुलदीप के बीच कोई रेस होती है, मैं चाइनामैन गेंदबाज के पक्ष में रहूंगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news