RCB के लिए 'मसीहा' साबित हो सकते हैं ये 3 ऑलराउंडर, पूरा हो जाएगा सपना! मेगा ऑक्शन में करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow12400637

RCB के लिए 'मसीहा' साबित हो सकते हैं ये 3 ऑलराउंडर, पूरा हो जाएगा सपना! मेगा ऑक्शन में करना होगा ये काम

IPL 2025: आईपीएल का खुमार भारत में महीनों पहले से छाने लगा है. क्योंकि आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. रोहित, सूर्या समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग तरह की खबरें उड़ रही हैं. लेकिन आरसीबी के प्लान पर किसी का फोकस नहीं है. आईए देखते हैं आरसीबी के लिए कौन से तीन ऑलराउंडर्स बेहद फायदेमंद साबित हो सकते हैं. 

 

Virat Kohli, Faf Du Plessis

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल का खुमार भारत में महीनों पहले से छाने लगा है. क्योंकि आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. रोहित, सूर्या समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग तरह की खबरें उड़ रही हैं. लेकिन आरसीबी के प्लान पर किसी का फोकस नहीं है. आईए देखते हैं आरसीबी के लिए कौन से तीन ऑलराउंडर्स बेहद फायदेमंद साबित हो सकते हैं. आरसीबी की बल्लेबाजी हमेशा से नाजुक नजर आई है. 

ग्लेन फिलिप्स
ये वो नाम है जिसका टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन रिकॉर्ड है. हालांकि, न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स आईपीएल में अभी तक उस तरीके का प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पाए हैं. लेकिन आरसीबी को इस खिलाड़ी पर दांव खेलना चाहिए, जिससे टॉप ऑर्डर में विराट के अलावा भी एक बल्लेबाज का खौफ हो. फिलिप्स के नाम टी20 में 2 शतक दर्ज हैं. 

आशुतोष शर्मा
आईपीएल 2024 में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से पंजाब के मुकाबलों में जान डालने वाले आशुतोष अब स्टार बन गए हैं. आशुतोष की बल्लेबाजी से सभी वाकिफ हैं. वह मिडिल ऑर्डर में आरसीबी के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. 

लियाम लिविंगस्टन
इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टन का बड़े-बडे़ गेंदबाजों में खौफ है. वह हारी हुई बाजी पलटने का माद्दा रखते हैं. यदि पंजाब किंग्स उन्हें रिटने नहीं करती है तो आरसीबी को लिविंगस्टन पर फोकस जमाना होगा. 

Trending news