Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य गोचर से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार, इतने दिनों झेलेंगे परेशानी
Advertisement

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य गोचर से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार, इतने दिनों झेलेंगे परेशानी

Surya Gochar April 2023 in Hindi: साल 2023 में 14 अप्रैल शुक्रवार के दिन सूर्यदेव मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे.  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस गोचर से कुछ राशियों पर नकारात्मक असर दिखाई देगा. 

 

सूर्य राशि गोचर से मचेगा इन राशियों में हाहाकार

Sun Transit Effects On Zodiac Signs: साल 2023 में 14 अप्रैल शुक्रवार के दिन सूर्यदेव मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य ग्रह का यह गोचर करीब 02 बजकर 42 मिनट पर होगा और इसी राशि में वे 15 मई तक विराजमान रहेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्यदेव मेष राशि यानी जो मंगल की स्वामी राशि में मौजूद होंगे, तो उनकी यह स्थिति बेहद शक्तिशाली हो जाएगी. जिसका असर सभी राशियों पर दिखेगा, लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिन पर सूर्य राशि परिवर्तन का नकारात्मक असर पड़ेगा, तो चलिए जानते हैं कि सूर्य गोचर के दौरान किन राशियों पर नकारात्मक असर दिखाई देगा. 

इन राशियों पर रहेगा अशुभ असर 

वृषभ राशि- वृषभ राशि के सूर्य गोचर 12वें भाव में होने जा रहा है. इस दौरान जातकों का आर्थिक दृष्टि से यह समय ठीक नहीं रहेगा.  कार्यों में रुकावटें आ सकती है, साथ ही आपको नौकरी में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग के लोगों को व्यापार में घाटा हो सकता है. पारिवारिक संबंधों पर भी इसका नकारात्मक असर हो सकता है. सेहत का ध्यान रखना होगा. 

कन्या राशि-  कन्या राशि में यह गोचर 8वें भाव में होने जा रहा है, जो कि शुभ नहीं माना जा रहा है.  इस दौरान आपके खर्चे बढ़ जाएंगे. अचानक से हानि या घटना दुर्घटना के योग बन सकते हैं. नौकरी में संयम से काम लें और व्यापारी हैं तो लेन देन में सावधानी रखें. 

मकर राशि- आपकी राशि के 4थें भाव में सूर्य का गोचर अच्छा नहीं माना जा रहा है. इस दौरान आपको मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी और करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आपको सावधानी से आगे बढ़ने की जरूरत होगी। संबंधों और सेहत को लेकर भी आप सतर्क रहें.  
 
अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news