Surya Gochar 2022: ठीक 9 दिन बाद सूर्य बदलेंगे राशि, 3 राशि वालों का होगा भाग्‍योदय! मिलेगा पैसा-नई जॉब
Advertisement
trendingNow11209536

Surya Gochar 2022: ठीक 9 दिन बाद सूर्य बदलेंगे राशि, 3 राशि वालों का होगा भाग्‍योदय! मिलेगा पैसा-नई जॉब

Surya Transit 2022: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं. इस समय सूर्य वृषभ राशि में हैं और आने वाले 15 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है.  

फाइल फोटो

Surya Transit in Gemini 2022 effect on Zodiac Sign: सूर्य गोचर को ज्योतिष शास्त्र में बहुत अहम माना गया है. सूर्य का संबंध सफलता, मान-सम्‍मान, पिता, गुरु, सरकार-प्रशासन, सेहत से है इसलिए सूर्य का राशि परिवर्तन जीवन पर बड़ा असर डालता है. 9 दिन बाद 15 जून को सूर्य राशि परिवर्तन करके मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का बुध की राशि में प्रवेश कुछ लोगों के लिए लकी तो कुछ के लिए अनलकी साबित होगा. जानते हैं किन राशि वालों के लिए मिथुन राशि के सूर्य शुभ फल देंगे.  

इन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे सूर्य 

वृष राशि: वृष राशि वालों को सूर्य गोचर बहुत लाभ देगा. उनका अटका हुआ पैसा मिलेगा. इससे आर्थिक स्थिति में खासी मजबूती आएगी. कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्‍याओं से निजात मिलेगी. वाणी की दम पर काम बनेंगे. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. नौकरी में परिवर्तन आपकी उन्‍नति के द्वार खोलेगा. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा. 

यह भी पढ़ें: Planet Transit 2022: 2 दिन में 2 अहम ग्रहों ने बदली चाल, 4 राशि वालों की होगी चांदी! मिलेगी तरक्‍की-पैसा

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को सूर्य का राशि परिवर्तन इन्‍कम बढ़ाएगा. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे. अचानक धन लाभ होगा. कारोबारियों का मुनाफा बढ़ेगा. जो लोग निवेश करना चाहते थे, वे इस समय का फायदा उठाएं. यह समय नए कॉन्‍ट्रेक्‍ट या डील कराएगा. जो लाभदायी साबित होंगे. 

यह भी पढ़ें: Shani Vakri 2022: आज हो रहा 'महाबदलाव', शनि चलेंगे उल्‍टी चाल! किन राशियों पर होगा सबसे ज्‍यादा असर?

कन्या राशि: सूर्य देव का मिथुन राशि में प्रवेश कन्‍या राशि वालों के करियर के लिए शुभ साबित होगा. यह समय नई नौकरी दिला सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट होने के भी प्रबल योग हैं. आपका कामकाज अच्‍छा चलेगा, लोग आपकी तारीफ करेंगे. उच्‍च अधिकारी सहयोग देंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news