Shani Gochar 2023: शनिदेव ने किया अपनी प्रिय राशि में प्रवेश, अगले 3 साल तक इन राशियों की होगी चांदी; बनेंगे कई शुभ योग
Advertisement
trendingNow11638250

Shani Gochar 2023: शनिदेव ने किया अपनी प्रिय राशि में प्रवेश, अगले 3 साल तक इन राशियों की होगी चांदी; बनेंगे कई शुभ योग

Saturn Transit in Aquarius:  कर्मफलदाता और न्याय के देवता शनिदेव ने मूलत्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश करने के बाद 2025 की शुरूआत तक इसी राशि में विराजमान रहेगी. जिसका असर सभी राशियों में दिखाई देगा. 

 

शनिदेव गोचर

Sun Transit Effects On Zodiac: वैदिक शास्त्र के अनुसार बताया गया है. हर ग्रह और नक्षत्र एक निश्चित समय तक ही एक राशि में रहते हैं और उसके बाद अपना राशि परिवर्तन करते हैं. कर्मफलदाता और न्याय के देवता कहे जाने वाले शनिदेव भी 17 जनवरी को अपनी प्रिय राशि में प्रवेश कर चुके हैं. आपको बता दें कि शनिदेव ने मूलत्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश करने के बाद 2025 की शुरूआत तक इसी राशि में विराजमान रहेगी. जिसका असर सभी राशियों में दिखाई देगा, लेकिन कुछ विशेष राशियों में इसका खास असर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि ये लक्की राशियां कौन-सी है. 

ये रहेंगी लक्की राशियां 

वृष राशि (Taurus Zodiac) - वृष राशि के लिए शनिदेव का गोचर शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि शनिदेव आपकी कुंडली के दशवें भाव में भ्रमण कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने शश राजयोग का भी निर्माण किया है.  इस दौरान आपको अपने कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वाले जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारी वर्ग के लोगों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. 

मिथुन राशि (Gemini Zodiac) - शनिदेव का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के नावें भाव में हुआ है. इसके साथ आपकी कुंडली में भी शश महापुरुष राजयोग बना हुआ है.  इस दौरान आपको काम के दौरान यात्रा पर जाना पड़ सकता है.  जो लोग अविवाहित है, उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.  आपके लिए यह राजयोग ढाई साल काफी लाभकारी साबित होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius Zodiac) - शनिदेव का यह राशि परिवर्तन कुंभ राशि में ही हुआ है. आपके लिए भी ढाई वर्ष तक आपको राजा जैसा जीवन देगा, इस दौरान आपके व्यक्तिव में निखार आ सकता है. साथ ही संतान पक्ष से सुखद समाचार हो सकता है. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए यह समय बेहद खास रहने वाला है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news