आज से खुलेंगे इन लोगों के नसीब! शनि का मकर में गोचर देगा करियर में ऊंची छलांग-पैसा
Advertisement
trendingNow11253657

आज से खुलेंगे इन लोगों के नसीब! शनि का मकर में गोचर देगा करियर में ऊंची छलांग-पैसा

Saturn Transit 2022: शनि ग्रह अपनी प्रिय राशि मकर में प्रवेश कर गए हैं. 12 जुलाई 2022 का यह शनि गोचर लोगों की जिंदगी में बड़ा परिवर्तन लाएगा. 3 राशि वालों जातकों के तो आज से सोए भाग्‍य जाग जाएंगे.  

फाइल फोटो

Shani Gochar in Makar 2022: शनि हर राशि में ढाई साल रहते हैं और समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं. अभी शनि कुंभ राशि में वक्री चाल चल चल रहे थे और वक्री स्थिति में ही मकर में प्रवेश कर रहे हैं. शनि मकर में अक्‍टूबर 2022 तक वक्री रहेंगे और फिर सीधी चाल चलने लगेंगे. शनि जनवरी 2023 तक मकर में ही रहेंगे और इन 6 महीनों के दौरान 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहेंगे. शनि उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता देंगे, साथ ही खूब धन भी देंगे. आइए जानते हैं इस दौरान शनि देव किन राशि वालों को खूब फायदा पहुंचाएंगे. 

3 राशि वालों पर 6 महीने तक मेहरबान रहेंगे शनि 

वृषभ राशि: शनि गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शानदार साबित होगा. उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त उछाल आएगा. बड़ा पद मिल सकता है. जो लोग नई नौकरी तलाश रहे हैं, उन्‍हें नई जॉब मिल जाएगी. नया व्‍यापार शुरू करने के लिए भी यह समय अच्‍छा है. धन लाभ होगा. इनकम बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में राहत मिलेगी. कर्ज से निजात मिलेगी. 

धनु राशि: शनि का मकर में गोचर धनु राशि वालों को खूब पैसा देगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कई तरीकों से पैसा मिलेगा. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. पुराने निवेश से भी तगड़ा रिटर्न मिलने के योग हैं. फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. कारोबार बढ़ाने के लिए भी यह समय अच्‍छा है. 

मीन राशि: वक्री शनि का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों को खूब लाभ देगा. उनकी आय बढ़ेगी. नौकरी-व्‍यापार में सफलता मिलेगी. आय के नए रास्‍ते खुलेंगे. कुल मिलाकर आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार देखने को मिलेगा. यह समय पदोन्‍नति-पैसा-प्रतिष्‍ठा सब कुछ दिलाएगा. व्‍यापारी बड़ी डील कर सकते हैं. उलझे हुए मामलों में आपके पक्ष में फैसला आएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news