Advertisement
photoDetails1hindi

Morning Dream Meaning: ब्रह्म मुहूर्त में अगर दिख जाए ये सपना तो समझ लें होने वाले हैं वारे के न्यारे, जल्द हो जाएंगे मालामाल

Sapno Ka Matlab: सोने के बाद व्यक्ति एक अलग ही दुनिया में चला जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सोने के बाद व्यक्ति जो सपने देखता है, वे व्यक्ति के भविष्य को लेकर कई संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के अनुसार अक्सर ऐसा कहा जाता है कि सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे के बीच देखे गए सपने सच हो जाते हैं. ऐसे में अगर आप ब्रह्मा मुहूर्त में ऐसे सपने देखते हैं, तो ये जल्द धनवान बनने का संकेत देते हैं. 

 

1/5

हसंता-खेलता बच्चा- ज्योतिष में ऐसे बहुत से सपनों के बारे में बताया गया है, जो व्यक्ति को भविष्य का संकेत देते हैं. ऐसा ही एक सपना है बच्चे को सपने में हसंते-खेलता देखना.अगर आपको भी सुबह के समय ऐसा सपना आता है, जिसमें बच्चा मस्ती कर रहा होता तो समय लें आपके घर मां लक्ष्मी का वास होने वाला है. 

 

2/5

खुद को नदी में स्नान करते देखना- ब्रह्म मुहूर्त में खुद को स्नान करते देखना बहुत शुभ सपना माना जाता है. इस सपने को बहुत ही शुभ फलदायी माना गया है. अगर कोई जातक ऐसा सपना देखता है, तो किसी को उधार दिया हुआ पैसा समझो जल्द ही वापस मिलने वाला है. 

 

3/5

पानी से भरा घड़ा- सपने में पानी से भरा कलश और घड़ा देखना भी शुभ माना जाता है. इसका अर्थ होता है कि व्यक्ति को धन लाभ होने वाला है. वहीं, ब्रह्म मुहूर्त में मिट्टी का पात्र या घड़ा देखना भी शुभ माना जाता है. 

 

4/5

दांत टूटते हुए देखना- व्यक्ति अगर सपने में खुद का ही दांत टूटते हुए देखता है, तो इसे भी शुभ फलदायी सपना माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस तरह के सपने व्यक्ति को नौकरी और व्यापार में लाभ मिलने के संकेत देते हैं. इस तरह के सपनों को स्वप्न शास्त्र में शुभ माना गया है. 

 

5/5

अनाज का ढेर देखना- स्वप्न शास्त्र का कहना है कि अगर कोई जातक सुबह के समय अनाज का ढेर देखता है या फिर खुद को अनाज के ढेर पर चढ़े  हुए देखता है, तो समझ लें कि बहुत जल्द आपको धनलाभ होने वाला है. ऐसा सपना देखते देखते आपकी आंख खुल जाती है, तो ये और भी अच्छा माना जाता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़