Advertisement
photoDetails1hindi

Guru Uday: मंगल की राशि में हुआ देव गुरु बृहस्पति का उदय, इन राशि वालों की होगी चांदी; मिलेगा छप्परफाड़ पैसा

Guru Uday Positive Impact On Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करता है. ग्रहों का उदय और अस्त होना सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर डालता है. ज्योतिषियों के अनुसार, आज यानी 27 अप्रैल गुरुवार को देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में उदय हो चुके हैं. इस दौरान सभी राशियों पर शुभ  प्रभाव देखने को मिलेगा तो चलिए जानते हैं कि कौन सी राशियों को यह समय लाभकारी साबित होगा. 

 

1/4

गुरु देव बृहस्पति मेष राशि में उदय हुए हैं. इस दौरान इस राशि के जातकों को कई तरह के लाभ प्राप्त हो सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वाणी में मधुरता रहेगी. आपको बड़ों का सहयोग प्राप्त होगा. आय में वृद्धि होगी.

2/4

गुरु का आपको उदय तगड़ा लाभ कराएगा. इस दौरान मिथुन राशि वालों के रुके हुए काम पूरे होंगे. व्यापार या काम के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है. पैतृक संपत्ति मिल सकती है.

3/4

कर्क राशि के जातकों को भी गुरु उदय लाभकारी सिद्ध होगा. इस दौरान इन राशि के लोगों का इंक्रीमेंट हो सकता है. गुरु ग्रह आपके भाग्य को चमकाएंगे. ऐसे में धार्मिक कार्यक्रम, मांगलिक कार्य और धार्मिक यात्राओं का सिलसिला बढ़ेगा.

4/4

गुरु उदय धनु राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. नौकरीपेशा जातकों की सैलरी में बढ़ोतरी होगी. यह समय निवेश करने के लिए अच्छा है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होने वाला है. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़