Palmistry: मालामाल कर देती है हाथ की ये रेखा, आसानी से मिल जाता है सब कुछ! आपकी हथेली में है?
Advertisement
trendingNow11219374

Palmistry: मालामाल कर देती है हाथ की ये रेखा, आसानी से मिल जाता है सब कुछ! आपकी हथेली में है?

Surya Rekha in Hand: हाथ की कुछ रेखाएं बेहद लकी होती हैं. ये रेखाएं व्‍यक्ति को फर्श से अर्श पर पहुंचा देती हैं. इनमें सूर्य रेखा भी शामिल है, जो कि व्‍यक्ति को हर सुख देती है. 

फाइल फोटो

Sun Line in Palm: हस्त रेखा शास्‍त्र में सूर्य रेखा को बहुत शुभ माना गया है. हथेली में इस रेखा का होना जातक को जीवन में हर सुख दिलाता है. यह रेखा हथेली के किसी भी हिस्‍से से शुरू होकर हाथ की सबसे छोटी उंगली के नीचे स्थित सूर्य पर्वत तक जाती है. यदि यह रेखा स्‍पष्‍ट हो तो बहुत शुभ होती है. वहीं इस रेखा का कटा-फटा होना जीवन में परेशानियों का कारण भी बन सकता है. आइए जानते हैं कि हथेली में सूर्य रेखा की कौनसी स्थिति कैसा फल देती है.  

बेहद लकी होती है सूर्य रेखा 

- हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति के हाथ में सूर्य रेखा बहुत छोटी और अस्पष्ट हो तो जातक को अपने जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ता है. उसे छोटी-छोटी उपलब्धियों के लिए भी बहुत मेहनत करनी पड़ती है. 

- वहीं सूर्य रेखा का लंबा, सीधा और स्‍पष्‍ट होना जातक को जीवन में तगड़ा यश और सफलताएं देता है. ऐसा जातक जीवन में सारे सुख पाता है. उसकी लोकप्रियता भी खूब होती है. ऐसे लोग जिस काम में हाथ डालें, उसमें सफल हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Surya Gochar 2022: भाग्‍य चमकाने आ रहे ग्रहों के राजा सूर्य, 30 दिन तक इन लोगों के कदम चूमेंगी सफलताएं!

- सूर्य रेखा पर द्वीप का चिह्न होना व्‍यक्ति को कामकाज में भारी नुकसान पहुंचाता है. ऐसे जातक यदि कारोबारी हों तो उनके दिवालिया होने की आशंका होती है. 

- यदि सूर्य रेखा बीच में कट जाए तो जातक के नौकरी या व्‍यापार का क्षेत्र बदल देता है. वह अपने जीवन में एक से ज्‍यादा क्षेत्रों में काम करता है. 

- सूर्य रेखा पर तारे का निशान हो तो जातक आला दर्जे का कलाकार बनता है और अपनी कला से देश-दुनिया में नाम कमाता है. साथ ही अपार धन-वैभव पाता है. 

यह भी पढ़ें: Rahu Nakshatra Parivartan 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये 4 राशियों के लोग, 'राहु' डालेंगे करियर-जिंदगी पर बुरा असर!

- सूर्य रेखा का अच्‍छी तरह आंकलन किया जाए तो यह भी पता चल जाता है जातक किस उम्र में बड़ा धन लाभ पाएगा. या किस उम्र में अपना कामकाज बदलेगा. 

- यदि सूर्य रेखा के आखिर में कई छोटी-छोटी रेखाएं हों तो जातक को कई असफलताओं के बाद सफलता मिलती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news