July Horoscope 2022: जुलाई में चमकेगा इन राशियों के लोगों की किस्मत का सितारा, धन-दौलत में होगी बेशुमार वृद्धि
Advertisement
trendingNow11228010

July Horoscope 2022: जुलाई में चमकेगा इन राशियों के लोगों की किस्मत का सितारा, धन-दौलत में होगी बेशुमार वृद्धि

Lucky Zodiac Sign: हर माह ग्रहों और नक्षत्रों का स्थान परिवर्तन सभी राशियो के जीवन पर प्रभाव डालता है. ऐसे में जुलाई का माह भी कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इस माह में कुछ लोगों को बिजनेस और नौकरी में तरक्की मिलेगी. 

 

फाइल फोटो

Horoscope 2022: जुलाई माह की शुरुआत होने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. जुलाई माह में कई राशियों के लोगों को धन लाभ होगा. साथ ही, बिजनेस और नौकरी में तरक्की के आसार दिख रहे हैं. बता दें कि इस माह कई ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव कुछ सभी 12 राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा. आज हम ऐसी राशियों के बारे में जानेंगे, जिनके लिए जुलाई माह विशेष फलदायी रहने वाला है. 

बता दें कि जुलाई माह में 16 जुलाई को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं, बुध का राशि परिवर्तन भी कई राशियों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस दौरान बुध 68 दिनों तक मिथुन राशि में रहेंगे. शुक्र ग्रह 13 जुलाई को मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएगा. इस दौरान ये महीना कुछ राशि के लोगों की रुठी किस्मत को जगा देगा. 

 

ये भी पढ़ें- Rinharta Ganesh Stotra: बुधवार को करें इस चमत्कारी स्तोत्र का पाठ, गणपति की कृपा से पुराने से पुराने कर्ज से भी मिलेगी मुक्ति
 

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई माह की शुरुआत में सूर्य देव इस राशि में विराजमान हैं. और 2जुलाई को बुध भी इसी राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है. मिथुन राशि के जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. वहीं 13 जुलाई को शुक्र भी इसी राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसलिए जुलाई माह में सबसे ज्यादा लाभ मिथुन राशि के जातकों को होने जा रहा है. बिजनेस में अपार सफलता के योग बन रहे हैं. 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए आने वाला महीना शुभ फल लाने वाला है.इस दौरान 16 जुलाई से सूर्य कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में कर्क राशि के जातकों को मान-सम्मान मिलने की संभवान है. साथ ही, धन कुबेर की कृपा भी प्राप्त होगी. जिस कार्य की शुरुआत करेंगे, उसमें ही सफलता हासिल करेंगे. वहीं, माह के अंत में 28 जुलाई के इसमें गुरु ग्रह का कर्क राश में वक्री करना भी इस राशि के लिए शुभ फल लाएगा.    

 

ये भी पढ़ें- Lucky Zodiac Signs: इन राशियों के लिए बेहद खास है बुधवार का दिन, मां लक्ष्मी की कृपा से हो सकता है धन लाभ

 

धनु राशि- इस राशि के लोगों के लिए भी आने वाला महीना खास रहने वाला है. जुलाई में कई बड़े ग्रह स्थिति बदलकर धनु में प्रवेश करेंगे. 16 जुलाई से सूर्य इस राशि के अष्टम भाव में होगा और जातकों को धन लाभ होगा. साथ ही, बुध का असर भी इस राशि पर साफ देखने को मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news