Horoscope Today, 23 June 2021: चंद्रमा के संचार से बन रहा 'खास' योग, सभी 12 राशियों पर पड़ेगा इसका असर
Advertisement
trendingNow1926242

Horoscope Today, 23 June 2021: चंद्रमा के संचार से बन रहा 'खास' योग, सभी 12 राशियों पर पड़ेगा इसका असर

राशिफल, 23 जून 2021: बुधवार को गजकेसरी योग बन रहा है जो सभी 12 राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा. आपका दिन अच्छा बीतेगा और धन-धान्य की प्राप्ति होगी.

Horoscope Today, 23 June 2021: चंद्रमा के संचार से बन रहा 'खास' योग, सभी 12 राशियों पर पड़ेगा इसका असर

नई दिल्ली: चंद्रमा दिन रात कर्क राशि में संचार का रहा है. इस पर गुरु की दृष्टि बनी हुई है, जिससे गजकेसरी योग बना है. इसे काफी शुभ माना जाता है. शास्त्रों के अनुसार, ये योग सभी 12 राशि वालों के लिए अच्छी खबर लेकर आता है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि ये योग आपके लिए कितना फायदेमंद होगा और आपका दिन कैसा बीतेगा.

  1. 23 जून 2021 को गजकेसरी योग बन रहा है
  2. इस योग का सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है
  3. ये दिन आपके लिए कई खुशियां साथ लेकर आएगा

मेष (Aries): आप के जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है. अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं. व्यापारियों के लिए दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे. मेहनत से कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे.

वृषभ (Taurus): आपके लिए यह दिन कुछ मेहनत भरा रहेगा. व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा. पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफल हो जाएंगे. किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें. महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा.

मिथुन (Gemini): आप खुद को साबित करके दिखा देंगे. किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. आर्थिक सफलता के बेहतर योग बने हुए हैं. किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं. अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे.

कर्क (Cancer): आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. मन में शांति रहेगी. आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा. रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा. आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम लाने वाला है.

ये भी पढ़ें:- अपने वर्कर्स को 1 हफ्ते की छुट्टियों पर भेज रही ये कंपनी, कहा- नहीं कटेंगे पैसे

सिंह (Leo): आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए. आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहे हैं. बिजनेस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए.

कन्या (Virgo): आपका पूरा दिन मौज मस्ती में गुजरेगा. आपकी छवि और अधिक मजबूत होगी. संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरूरी होगा. व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रूचि रहेगी. नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें.

तुला (Libra): परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. लोहे-धातु के कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है. आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी. अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio): मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे. यह समय आपके लिए ऊर्जादायक रहेगा. परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी. आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है, और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- WhatsApp जल्द लॉन्च करने जा रहा मोस्ट अवेटेड फीचर, एक साथ 5 डिवाइस पर चलेगा वॉट्सऐप

धनु (Sagittarius): बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा. दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है. आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं. व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मकर (Capricorn): अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा. कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे. किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकते हैं. कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे.

कुंभ (Aquarius): आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंग. घर से कुछ मीठे खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है. प्रॉपर्टी अथवा रुपये-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें.

मीन (Pisces): आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी. जल्द ही अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं. उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे. अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें.

LIVE TV

Trending news