Lord Hanuman: इन राशि वालों पर बजरंगबली रहते हैं सदैव मेहरबान, उनके आशीर्वाद से सिद्ध होते हैं सभी काम
Advertisement
trendingNow11494854

Lord Hanuman: इन राशि वालों पर बजरंगबली रहते हैं सदैव मेहरबान, उनके आशीर्वाद से सिद्ध होते हैं सभी काम

Bajrangbali Ki Kripa: हनुमान जी की विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने से हर तरह के कष्ट दूर होते हैं. वैसे तो उनकी पूजा करने से हर मानव की परेशानियां दूर होती हैं, लेकिन कुछ राशि वालों पर बजरंगबली की विशेष कृपा रहती है.

hanuman ji

Hanuman ji Favourite Rashi: हनुमान जी को यूं ही संकट मोचक नहीं कहा जाता है. उनकी पूजा और व्रत करने से विभिन्न तरह की परेशानियों से भी मुक्ति मिलती है और सभी कष्ट दूर होते हैं. जिस किसी भी जातक पर बजरंगबली की कृपा हो जाए तो उसके सभी कार्य पूरे होने लगते हैं. राह में आ रही हर अड़चन दूर होती है और जीवन में खुशहाली का संचार होने लगता है. वैसे तो हनुमान जी की आराधना करने से हर इंसान के दुख दूर होते हैं, लेकिन कुछ राशि वाले ऐसे हैं, जो उनको काफी प्रिय हैं, इन पर उनकी विशेष कृपा रहती है.

मेष 

मेष राशि हनुमान जी को काफी प्रिय होती है. इन पर उनकी विशेष कृपा बने रहती है. बजरंगबली की कृपा से मेष राशि के जातकों को कभी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है. ऐसे में मेष राशि के लोग अगर हनुमान जी पूजा करते हैं तो उनको बुरी आदतें छोड़ देनी चाहिए.

सिंह

हनुमान जी सिंह राशि के लोगों पर विशेष मेहरबान रहते हैं. ऐसे में इस राशि के लोगों को रोजाना हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए. इससे उनके सारे कष्ट दूर होते हैं. जीवन में कभी भी आर्थिक दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है. घर में खुशहाली बने रहती है.

कुंभ 

कुंभ राशि के लोगों को भी नियमित रूप से हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए. उनकी कृपा से इस राशि वालों के हर कार्य सिद्ध होते हैं और कार्य में किसी भी तरह की रुकावट नहीं आती है. उनका जीवन खुशियों से भर जाता है और जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news