Guru Chandal Yog 2023: नवरात्रि के 1 महीने बाद बनेगा गुरु चांडाल योग, इन राशियों को झेलनी पड़ सकती है परेशानियां, बिगड़ सकता है बैंक बैलेंस
Advertisement

Guru Chandal Yog 2023: नवरात्रि के 1 महीने बाद बनेगा गुरु चांडाल योग, इन राशियों को झेलनी पड़ सकती है परेशानियां, बिगड़ सकता है बैंक बैलेंस

Guru Chandal Yog Effects: दो ग्रहों की युति के प्रभाव से गुरु चांडाल योग मेष राशि में बन रहा है. गुरु ग्रह 22 अप्रैल 2023 को मेष राशि में गोचर करेंगे वहां छाया ग्रह राहु पहले से ही विराजमान हैं.  यह योग गुरु चांडाल योग बना रहा है.

गुरु चांडाल योग

Guru Chandal Yog Effect On Zodiac Signs 2023: हिंदू धर्म में चैत्र नवरात्रि सबसे शुभ और पवित्र पर्वों में से एक माना जाता है. नवरात्रि में देवी दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है. इस साल चैत्र नवरात्रि पंचक में आरंभ हुई है. नवरात्रि समाप्त होने के 1 महीने बाद गुरु चांडाल नाम का योग बनेगा.  दो ग्रहों की युति के प्रभाव से गुरु चांडाल योग मेष राशि में बन रहा है. गुरु ग्रह 22 अप्रैल 2023 को मेष राशि में गोचर करेंगे वहां छाया ग्रह राहु पहले से ही विराजमान हैं.  यह योग गुरु चांडाल योग बना रहा है. सूर्य ग्रह भी 4 अप्रैल 2023 को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करेंगे.  ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस गुरु चांडाल योग का प्रभाव सभी राशियों पर अवश्य पड़ेगा, लेकिन तीन राशियां ऐसी हैं कि जिनके लिए आने वाला वक्त बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाले हैं. जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां. 

मेष राशि 

22 अप्रैल के बाद मेष राशि के लग्न भाव में गुरु चांडाल योग का निर्माण होने वाला है.  ऐसे में आने वाले 7 महीने मेष राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं.  मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में समस्याओं, संकट और असंतोष का सामना करना पड़ सकता है.  इसके अलावा आर्थिक परेशानी भी आ सकती है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी आ सकती हैं.  कुल मिलाकर मेष राशि के लिए यह समय अनुकूल नहीं रहेगा. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों पर भी गुरु चांडाल योग का नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान आपको स्वास्थ्य और आर्थिक समस्या हो सकती हैं. अशुभ समाचार मिलने के भी संकेत है. कार्यक्षेत्र में भी आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें, अपना समय लें और धैर्य के साथ आगे बढ़ें. 

धनु राशि

धनु राशि के जातकों पर भी गुरु चांडाल योग परेशानी लेकर आ सकता है. इस दौरान धनु राशि के व्यक्तियों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए. इस अवधि में आपके व्यापार में हानि हो सकती है. खर्च में वृद्धि होगी जिसकी वजह से आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ेगी. इस अवधि में किसी प्रकार का अज्ञात भय आपको परेशान कर सकता है.  इसके अलावा नौकरी और करियर में भी समस्या आ सकती है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news